सनी देओल ने दीप सिद्धू को लेकर किया ट्वीट, कहा- मेरा या मेरे परिवार का उससे कोई संबंध नहीं…

दीप सिद्धू को लेकर सनी देओल ने ट्वीट करते हुए लिखा "आज लाल क़िले पर जो हुआ उसे देख कर मन बहुत दुखी हुआ है, मैं पहले भी, 6 December को ,Twitter के माध्यम से यह साफ कर चुका हूँ कि मेरा या मेरे परिवार का दीप सिद्धू के साथ कोई संबंध नही है। जय हिन्द।"

  |     |     |     |   Updated 
सनी देओल ने दीप सिद्धू को लेकर किया ट्वीट, कहा- मेरा या मेरे परिवार का उससे कोई संबंध नहीं…
सनी देओल और दीप सिद्धू (फोटो: सोशल मीडिया)

दिल्ली में किसान आंदोलन में ट्रैक्टर परेड के दौरान पुलिस और किसानों के बीच जमकर संघर्ष हुआ। पुलिस ने आंदोलनकारियों को रोकने के लिए आंसू गैस के गोले छोड़े और लाठीचार्ज भी किया। इस दौरान कुछ किसान लाल किले पर पहुंच गए और वहां अपना झंडा (निशान साहिब) लगा दिया। दिल्ली हिंसा के बाद किसान आंदोलन की जमकर आलोचना हो रही है। हिंसा को लेकर मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू (Deep Sidhu) का नाम सामने आ रहा है। दीप सिद्धू के नाम को लेकर अब बीजेपी सांसद और बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) ने ट्वीट किया है। जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दीप सिद्धू को लेकर सनी देओल ने ट्वीट करते हुए लिखा “आज लाल क़िले पर जो हुआ उसे देख कर मन बहुत दुखी हुआ है, मैं पहले भी, 6 December को ,Twitter के माध्यम से यह साफ कर चुका हूँ कि मेरा या मेरे परिवार का दीप सिद्धू के साथ कोई संबंध नही है। जय हिन्द।”

बता दें सनी देओल ने साल 2019 में पंजाब में गुरदासपुर सीट से लोकसभा चुनाव लड़ा था और जीत हासिल की थी। उस समय एक्टर दीप सिद्धू उनके सहयोगी हुआ करते थे, लेकिन सनी देओल ने पिछले साल दिसंबर में दीप सिद्धू (Deep Sidhu) के किसान आंदोलन में शामिल होने के बाद उससे दूरी बना ली थी। किसान रैल के दौरान लाल किले पर प्रदर्शनकारियों द्वारा धार्मिक झंडा फहराए जाने की घटना के दौरान दीप सिद्धू वहां मौजूद थे।

दीप सिद्धू ने प्रदर्शनकारियों के इस कृत्य का यह कहकर बचाव किया कि उन लोगों ने राष्ट्रीय ध्वज नहीं हटाया और केवल एक प्रतीकात्मक विरोध के तौर पर ‘निशान साहिब’ को लगाया था।

दिल्ली में किसान आंदोलन में ट्रैक्टर परेड के दौरान पुलिस और किसानों के बीच जमकर संघर्ष हुआ। पुलिस ने आंदोलनकारियों को रोकने के लिए आंसू गैस के गोले छोड़े और लाठीचार्ज भी किया। वहीं दूसरी तरफ किसनों ने भी पुलिस पर तलवारों से हमला किया। इतना ही नहीं कुछ किसान लाल किले पर पहुंच गए और वहां अपना झंडा (निशान साहिब) लगा दिया। दिल्ली हिंसा के बाद किसान आंदोलन की जमकर आलोचना हो रही है। इस हिंसा को लेकर पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू का नाम सामने आ रहा है। इसी पर अब एक्टर सनी देओल ने ट्वीट कर सफाई दी है।

Farmers Tractor Rally Protest: किसान आंदोलन हिंसा पर कंगना रनौत का प्रियंका-दिलजीत पर वार!

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply