सनी देओल की फिल्म ब्लैंक के इस सीन का हुआ गलत इस्तेमाल, सोशल मीडिया पर नफरत फैलाने के लिए आया काम

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्म ब्लैंक (Blank) को लोगों का अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिला था। ब्लैंक एक्शन थ्रिलर मूवी है जिसमें सनी देओल ATS ऑफिसर और करण कपाड़िया सुसाइड बॉम्बर के रोल में हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
सनी देओल की फिल्म ब्लैंक के इस सीन का हुआ गलत इस्तेमाल, सोशल मीडिया पर नफरत फैलाने के लिए आया काम
सनी देओल-करण कपाड़िया की फिल्म ब्लैंक का एक वीडियो सांप्रदायिक घृणा फैला रहा (फोटो-सोशल मीडिया)

सनी देओल (Sunny Deol) की एक्शन थ्रिलर फिल्म ब्लैंक (Blank) को अपनी रिलीज़ के बाद लोगों की तरफ से अच्छा-खासा रिस्पॉन्स मिला था। हालांकि फिल्म का जोरदार प्रमोशन नहीं हुआ लेकिन उसके बाद भी ये फिल्म लोगों को थियेटर तक ले आई। अब से करीब 2 महीने पहले आई इस फिल्म में डिंपल कपाड़िया के भतीजे और ट्विंकल खन्ना के चचेरे भाई करण कपाड़िया (Karan Kapadia) ने अपना डेब्यू किया था। करण-डिंपल कपाड़िया की स्वर्गवासी बहन सिंपल कपाड़िया के बेटे हैं। सनी देओल फिल्म में एक ATS ऑफिसर और करण कपाड़िया सुसाइड बॉम्बर के रोल में हैं।

3 मई को रिलीज़ हुई फिल्म ब्लैंक अब एक नए कारण की वजह से सुर्खियों में बनी हुई है। हाल ही में फिल्म के एक क्लिप को सोशल मीडिया पर नापाक इरादों से फैलाया जा रहा है। इस वीडियो क्लिप में फिल्म के एक महत्वपूर्ण हिस्से को लिया गया है, जिसमें दिखाया गया है कि कैसे एक इस्लामी आतंकवादी संगठन छोटे बच्चों का ब्रेनवॉश करता है और उन्हें जिहाद अपनाने के बारे में बता रहा है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर कुछ उपद्रवियों ने एक वास्तविक घटना का रूप देकर सिर्फ सांप्रदायिक कलह पैदा करने के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं।

सबसे पहले आप फिल्म ब्लैंक का ये वीडियो देखिए…

फिल्म में अधिकारी की भूमिका निभाने वाले सनी देओल जो वर्तमान में भाजपा के राजनेता और पंजाब के गुरदासपुर से निर्वाचित सांसद हैं। राजनीति में आने के बाद ब्लैंक सनी देओल की पहली फिल्म है। हमेशा खुद को विवादों से दूर रखने वाले सनी देओल ने कभी सोचा भी नहीं होगा की उन्हें अपनी एक फिल्म के लिए कभी ऐसा भी कुछ देखना पड़ेगा।

ये भी पढ़ें: सनी देओल ने अपने संसदीय क्षेत्र गुरदासपुर में रखा पीए, हंगामा बढ़ता देख अभिनेता को देनी पड़ी सफाई

जब सनी देओल ने बताया कि उनका बेटा करण देगा नए एक्टर्स को कड़ी टक्कर

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply