सनी देओल ने नहीं की 16 साल तक शाहरुख खान से बात, खुद सनी देओल ने बताई वजह

सनी देओल (Sunny Deol) जिनका ढाई किलो का हाथ जब किसी पर पड़ता है तो आदमी उठता नहीं उठ जाता है। सनी देओल रियल लाइफ में बहुत शांत रहते हैं लेकिन फिल्मों में उनका गुस्सा सातवें आसमान पर होता है। उनसे जुड़ा एक किस्सा जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाओगे।

  |     |     |     |   Published 
सनी देओल ने नहीं की 16 साल तक शाहरुख खान से बात, खुद सनी देओल ने बताई वजह
सनी देओल और शाहरुख खान की तस्वीर (फोटोः इंस्टाग्राम)

सनी देओल (Sunny Deol) जिनका ढाई किलो का हाथ जब किसी पर पड़ता है तो आदमी उठता नहीं उठ जाता है। सनी देओल रियल लाइफ में बहुत शांत रहते हैं लेकिन फिल्मों में उनका गुस्सा सातवें आसमान पर होता है। उनसे जुड़ा एक किस्सा जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाओगे। आखिर सनी देओल ने 16 सालों तक शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) से बात क्यों नहीं की ? खुद एक इंटरव्यू में सनी ने इस बात से पर्दा उठाया।

सनी देओल ने शाहरुख खान के साथ यश चोपड़ा (Yash Chopra) के निर्देशन में बनी फिल्म डर (Darr) में काम किया था। लेकिन इसके बाद न तो दोनों ने कभी साथ काम किया और न ही 16 साल तक सनी देओल ने शाहरुख से बात की। सनी ने बताया कि डर फिल्म की शूटिंग के दौरान मैं फिल्म में एक सीन कर रहा था, जिसमें शाहरुख मुझे छुरा मारता है। इस सीन को लेकर मेरी निर्देशक यश चोपड़ा से जमकर बहस हुई।

‘डर’ फिल्म का सीन

सनी बताते हैं कि मैंने यश चोपड़ा को समझाने की बहुत कोशिश की कि फिल्म मैं मेरा किरदार एक ‘कमांडो ऑफिसर’ का है। मेरा किरदार अपने आपमें एक्सपर्ट है। मैं एकदम फिट हूं, फिर कैसे शाहरुख खान का किरदार मुझे इतनी आसानी से पीट सकता है। सनी ने यश चोपड़ा से कहा कि शाहरुख का किरदार मुझे पीट सकता है, लेकिन जब मैं उसे देख नहीं रहा हूं तब। अगर मैं उसे देख रहा हूं, फिर भी वह मुझे छुरा मार सकता है तो फिर मुझे कमांडों नहीं कहना चाहिए।

‘डर’ फिल्म का सीन

इसी के साथ ही सनी देओल ने आगे बताया कि मैंने ज्यादा बहस को आगे नहीं बढ़ाया चूंकि यशजी वृद्ध थे। इसलिए मैंने उनका लिहाज किया और कुछ नहीं कहा। उस वक्त मुझे बहुत गुस्सा आ रहा था। मैंने अपने हाथ पॉकेट में डाले। तब इस बात एहसास भी नहीं हुआ कि गुस्से में मैंने अपने हाथों से अपनी ही पैंट फाड़ ली थी।

सनी ने शाहरुख़ से बात न करने को लेकर कहा कि ऐसा नहीं है कि मैंने बात नहीं की, लेकिन मैंने अपने आपको उन सब से अलग कर लिया है। ज्यादा सोशल नहीं होता हूं। इसलिए हम कभी मिलते ही नहीं तो बात करने की बात ही नहीं आई। सनी ने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि डर की मेकिंग उनकी जिंदगी का सबसे बेकार अनुभव था। उस वक्त उनसे झूठ बोला गया था। उन्हें मेकर्स द्वारा धोखे से साइडलाइन कर दिया गया था।

हिंदी रश ताजा वीडियो देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply