Box Office Collection: सन्नी देओल की दूसरी फिल्म भी हुई फ्लॉप, ‘बधाई हो’ का जलवा जारी

सन्नी देओल की लगातार दो फिल्म पीट गईं। 'मोहल्ला अस्सी' के बाद 'भैय्याजी सुपरहिट' भी कमाई नहीं कर पा रही है। जबकि आयुष्मान खुराना की 'बधाई हो' का कमाई जारी।

By   |    |   1,180 reads   |  0 comments
Box Office Collection: सन्नी देओल की दूसरी फिल्म भी हुई फ्लॉप, ‘बधाई हो’ का जलवा जारी

सन्नी देओल की लगातार दो फिल्म पीट गई है। ‘मोहल्ला अस्सी’ के बाद ‘भैय्याजी सुपरहिट’ ने भी कमाई के मामले में सन्नी देओल को धोखा दे दिया है। जबकि, वहीं आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘बधाई हो’ का कमाई जारी है। बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो ‘भैय्याजी सुपरहिट’ ने पहले सप्ताह में केवल छह करोड़ की कमाई की है। 23 नवंबर को फिल्म पर्दे पर आई। फिल्म ने विकेंड पर भी कोई खास कमाई नहीं की है। इसके अलावा ‘बधाई हो’ की बात करें तो छठे वीकेंड पर फिल्म ने करीब 3.75 करोड़ रुपए की कमाई की है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘बधाई हो’ ने दुनियाभर में 200 करोड़ से ज्यादा कमाई कर ली है। इस फिल्म को बनाने में 30 करोड़ रुपए खर्च हुए थे यानी कि इस छोटे बजट की फिल्म ने बड़े पर्दे पर धमाल मचा रखा है। आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘अंधाधुन’ ने भी जमकर कमाई की। दोनों फिल्म की कमाई कुल 311 करोड़ रुपए बताई जा रही है। सन्नी देओल जबकि बहुत बड़े नाम हैं और इनकी दोनों फिल्म कहीं ना कहीं उत्तर प्रदेश और बनारस के इर्द-गिर्द घूमती नजर आ रही है। अब ऐसे मुद्दे पर भी फिल्म का पीट जाना कई बातों को खड़ा कर रहा है। इस वजह से सन्नी देओल की छवि पर बुरा असर पड़ सकता है।

बड़े सितारों का मात देते आयुष्मान
आयुष्मान की तरह सन्नी देओल के फिल्म निर्माताओं ने दाव लगाया। इनकी दोनों फिल्म ‘अंधाधुन’ और ‘बधाई हो’ एक ही महीने में रिलीज हुई। सबसे पहले 05 अक्टूबर को ‘अंधाधुन’ और इसके बाद 18 अक्टूबर को ‘बधाई हो’ पर्दे पर आई। फिल्म निर्माताओं ने आयुष्मान खुराना पर बड़ा दाव लगाया और सफल भी रहे। इसी तरह सन्नी देओल की फिल्म ‘मोहल्ला अस्सी’ पहले रिलीज हुई और फिर ‘भैय्याजी सुपरहिट’ पर्दे पर आई। लेकिन चल ना सकी। आयुष्मान खुराना की दोनों फिल्मों ने कमाई कर साबित कर दिया कि शानदार एक्टिंग बिकती है और टिकती है। इतना ही नहीं दो सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और आमिर खान की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान’ भी इनकी कमाई रोक ना पाई।

यहां देखिए फिल्मों से जुड़े न्यूज का वीडियो…

यहां देखिए फिल्मों की कमाई से जुड़े ट्वीट…

 

Leave a Reply