Suniel Shetty: ‘धारावी बैंक’ में थलाइवा बने सुनील शेट्टी ने किया असल थलाइवा रजनीकांत को सलाम, कह दी बड़ी बात

सुनील शेट्टी जल्द ही ओटीटी में वेब सीरीज 'धारावी बैंक' के जरिए धमाल मचाने के लिए तैयार हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Suniel Shetty: ‘धारावी बैंक’ में थलाइवा बने सुनील शेट्टी ने किया असल थलाइवा रजनीकांत को सलाम, कह दी बड़ी बात
Suniel

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने अपनी फिल्मों के जरिए तो लोगों को दीवाना किया ही वहीं अब वो अपनी पहली वेब सीरीज के जरिए भी जनता  का दिल जीतने के लिए तैयार है. जी हां उनकी पहली वेब सीरीज ‘धारावी बैंक’ 19 नवंबर 2022 से Mx Player पर स्ट्रीम होने वाली है. इस सीरीज को लेकर हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गयी. जहां पर सुनील शेट्टी के अलावा सीरीज की बाकी स्टारकास्ट भी मौजूद थी. सबके चेहरों पर इस सीरीज को लेकर काफी उत्सुकता देखी गयी लेकिन जो सबसे ज्यादा एक्साइटेड नजर आए वो थे, धारावी बैंक के थलाइवी यानी की बॉलीवुड के अन्ना सुनील शेट्टी जो की इस सीरीज के ज़रिए पहली बार अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं. यह भी पढ़ें: BB16: सुम्बुल हुई शालीन के लिए पागल; सलमान खान ने शो में किया दोनों का बड़ा पर्दाफाश, देखें ये वीडियो!

Suniel Shetty
Suniel Shetty

सुनील शेट्टी ने अपने इस शो को लेकर की बात 

इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उनसे मीडिया ने खूब बातचीत की वहीं उनसे ओटीटी पर उनके डेब्यू को लेकर जब सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, “पहली बार ओटीटी पर काम करने का अनुभव मेरे लिए स्कूल में जाने जैसा रहा है. आज मैं यह कह सकता हूं कि सात-आठ सालों के बाद मुझे एक ऐसा किरदार मिला है जैसा मैं करना चाहता था. इस बार की यह कहानी सभी टेक्नीशियन और प्रतिभा के बारे में है. इसके डायलॉग बेहद शानदार हैं. यह स्क्रिप्ट जिस मिनट मुझे सुनाई गई मुझे लगा कि मैं थलाइवी हूं.” यह भी पढ़ें: तमन्ना भाटिया जल्द करने वाली हैं शादी, सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया अपने प्रिंस चार्मिंग का लुक!

रजनीकांत से तुलना पर बोले सुनील 

बता दें, सुनील शेट्टी ‘धारावी बैंक’ में एक सत्ता साम्राज्य के राजनेता बने हैं जिसकी धौंस के आगे पुलिस और कानून की भी नही चलती वो धारावी के थलाइवा राजा हैं. तो वही जब अन्ना से असल थलाइवी साउथ सिनेमा के सुपरस्टार रजनीकांत के बारे में तुलना की गई तो उन्होंने कहा कि,” मैं तो सीरीज में थलाइवा का किरदार निभा रहा हूं. असल जिंदगी में लोग मुझे अन्ना कहते हैं जो एक बड़ा भाई होता है और मैं इसी मैं खुश हूं और वही बने रहना चाहता हूं. थलाइवा एक समूह का मसीहा होता है जिसपर जिम्मेदारी ज्यादा होती हैं.  मैं रजनी सर का फैन हूं , मैंने उनके साथ एक फ़िल्म की हुई हैं और आगे भी सौभाग्य होगा तो फ़िल्म जरूर करूंगा. रजनीकांत सर जैसा कोई नही हो सकता , वो सबके थलाइवी हैं और हमेशा रहेंगे”.

Suniel Shetty and Rajinikanth
Suniel Shetty and Rajinikanth

19 नवंबर को शो हो रहा है रिलीज 

बता दें, इस सीरीज में सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) अपने अब तक सबसे अलग रोल में नजर आएंगे. मेकर्स का कहना है की सुनील शेट्टी का यह रोल आज के पहले कभी किसी फिल्म में नहीं देखा गया हैं. Mx player की धारावी बैंक 19 नवंबर से स्ट्रीम होगी. जिसमें सुनील शेट्टी के अलावा विवेक ओबेरॉय, सोनाली कुलकर्णी, फ्रेडी दारूवाला और शांति प्रिया हैं. सीरीज को डायरेक्ट किया हैं शमित कक्कड़ ने.

यह भी पढ़ें: विद्या बालन और सिद्धार्थ रॉय कपूर की शादी फिक्स कराने में था करण जौहर का बड़ा हाथ, खुद बताई दोनों की ये सच्चाई!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply