सुनील शेट्टी को मिली हॉलीवुड फिल्म, सिख पुलिस अफसर के रोल में नजर आएंगे बॉलीवुड के ‘अन्ना’

सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) के हाथ एक हॉलीवुड फिल्म लगी है। इस फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में हो रही है और इसमें बॉलीवुड के 'अन्ना' एक सिख पुलिस अफसर के रोल में नजर आएंगे।

Author   |     |     |     |   Published 
सुनील शेट्टी को मिली हॉलीवुड फिल्म, सिख पुलिस अफसर के रोल में नजर आएंगे बॉलीवुड के ‘अन्ना’
सुनील शेट्टी। (फोटो- ट्विटर)

बॉलीवुड के ‘अन्ना’ सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने करीब चार साल बाद बीते महीने फिल्म पहलवान से फिल्मी दुनिया में वापसी की थी। अभिनेता के हाथ अब एक हॉलीवुड फिल्म लगी है। इस फिल्म का नाम कॉल सेंटर (Call Centre Movie) है और हैदराबाद में इसकी शूटिंग चल रही है।

हॉलीवुड फिल्म कॉल सेंटर में सुनील शेट्टी एक सिख पुलिस अफसर के किरदार में नजर आएंगे। हैदराबाद में शूटिंग के दौरान अभिनेता पुलिस की वर्दी में नजर आए। अमेरिकन-चाइनीज फिल्ममेकर जेफरी चिन इसका निर्देशन कर रहे हैं। यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित बताई जा रही है।

भारतीय पुलिस अफसर ने किया था घोटाले का खुलासा

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कॉल सेंटर फिल्म हजारों करोड़ों के एक कॉल सेंटर स्कैम पर बेस्ड है। इस घोटाले का खुलासा एक इंडियन कॉप ने किया था। फिल्म में सुनील शेट्टी इसी पुलिस अफसर की भूमिका में दिखेंगे। वह इस समय हैदराबाद में शूटिंग कर रहे हैं। दिसंबर तक वह फिल्म की शूटिंग खत्म कर लेंगे। कॉल सेंटर फिल्म अंग्रेजी के अलावा हिंदी और तेलुगू में भी रिलीज करने पर विचार किया जा रहा है।

इन फिल्मों में दिखेंगे सुनील शेट्टी

बताते चलें कि सुनील शेट्टी की आखिरी फिल्म पहलवान सितंबर में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में कन्नड़ सुपरस्टार सुदीप किच्चा भी लीड रोल में थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। सुनील शेट्टी के वर्क फ्रंट की बात करें, तो इस समय उनके पास कई फिल्में हैं। रजनीकांत की मच अवेटेड फिल्म दरबार में वह नजर आएंगे। इसके अलावा वह मोहनलाल की मेगा बजट फिल्म मरक्करः द लॉयन ऑफ द अरेबियन सी में दिखेंगे। अगले साल वह जॉन अब्राहम, इमरान हाशमी के साथ फिल्म मुंबई सागा में एक्शन करते भी नजर आएंगे।

पहलवान फिल्म का पहला गाना रिलीज, सुनील शेट्टी संग ताल ठोकते दिखे कन्नड़ सुपरस्टार किच्चा सुदीप

सुनील शेट्टी और सुदीप किच्चा के बारे में क्या बोलीं पहलवान फिल्म की एक्ट्रेस आकांक्षा सिंह, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply