हेरा फेरी 3 में धमाल मचाएगी सुनील शेट्टी, अक्षय कुमार और परेश रावल की जोड़ी

फ़ाइनल हुई हेरा फेरी ३ की स्टार कास्ट, जानकर चौंक जायेंगे आप

By   |    |   2,101 reads   |  0 comments
हेरा फेरी 3 में धमाल मचाएगी सुनील शेट्टी, अक्षय कुमार और परेश रावल की जोड़ी

फ़ाइनल हुई हेरा फेरी ३ की स्टार कास्ट, जानकर चौंक जायेंगे आप

साल २००० में रिलीज हुई फिल्म हेरा फेरी ने कॉमेडी फिल्मों में अपना एक अलग ही नाम बनाया। अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की तिकड़ी ने लोगों को खूब हसाया था। जबकि यह जोड़ी एक बार फिर धमाल मचाने के लिए तैयार है। इनकी ‘हेरा फेरी’ सीरीज के लिए लंबे समय से कयास लगाए जा रहे थे। लेकिन अब फिल्म की स्टार कास्ट फाइनल कर ली गई है। उसी फील को बनाए रखने के लिए सुनील, अक्षय और परेश को फिल्म के लिए साइन कर लिया गया है।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म के लिए अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम का नाम भी सामने आ रहा था। लेकिन शेड्यूल के साथ तालमेल ना बैठने के चलते उन्होंने इस प्रोजेक्ट से दूरी बना ली। अब यूं तो ‘दोस्ताना’ की ये जोड़ी कमाल है। लेकिन शायद ‘हेरा फेरी’ के लिए सुनील और अक्षय का होना बेहद जरूरी था। इसलिए आखिरकार वो दोनों फिल्म से जुड़ गए हैं।

फिल्म के निर्देशक इंद्र कुमार ने स्टारकास्ट की जानकारी अपने ट्विटर के जरिए साझा की। उन्होंने लिखा- ”अब अगली फिल्म हेरा फेरी ३ ये बड़े अभिनेताओं के साथ फन प्रोजेक्ट साबित होने वाला है | इसके साथ ही इंद्र ने अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल को भी टैग किया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले महीने फिल्म में काम करने पर तीनों मुख्य कलाकारों अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल ने हामी भरी। फिल्म की शूटिंग दिसंबर, 2018 से शुरू की जाएगी और शूट फरवरी 2019 तक खत्म कर दिया जाएगा। साल 2019 के बीच में फिल्म को रिलीज किए जाने का प्लान है।

इंद्र कुमार के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म पर काम 2019 में शुरू होगा। वहीं इसे रिलीज करने की प्लानिंग 2019 के आखिर में की जा रही है। चलिए फिल्म की कास्ट फाइनल हो गई है तो काम भी जल्द शुरू हो ही जाएगा। साल 2006 में आई ‘फिर हेरा फेरी’ के बाद दर्शकों को इसकी तीसरी किश्त का बेसब्री से इंतजार है।

Leave a Reply