ड्रग्स मामले पर सुखविंदर सिंह का रिएक्शन, बॉलीवुड ही नहीं म्यूजिक इंडस्ट्री में भी होगा क्लीनअप

सिंगर सुखविंदर सिंह (Sukhwinder Singh) ने सुशांत सिंह राजपूत मामले में सामने आए ड्रग्स एंगल पर रिएक्शन दिया है। सुखविंदर ने उम्मीद जताई है कि बॉलीवुड की ही तरह म्यूजिक इंडस्ट्री में भी क्लीन अप होगा।

  |     |     |     |   Updated 
ड्रग्स मामले पर सुखविंदर सिंह का रिएक्शन, बॉलीवुड ही नहीं म्यूजिक इंडस्ट्री में भी होगा क्लीनअप
सुखविंदर सिंह की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

ड्रग्स मामले को लेकर बॉलीवुड गलियारों में हलचल तेज है। कई बड़े नाम सामने आने के बाद अब म्यूजिक इंडस्ट्री से भी आवाज उठना शुरू हो गई है। सिंगर सुखविंदर सिंह (Sukhwinder Singh) ने सुशांत सिंह राजपूत मामले में सामने आए ड्रग्स एंगल पर रिएक्शन दिया है। सुखविंदर सिंह ने उम्मीद जताई है कि बॉलीवुड की ही तरह म्यूजिक इंडस्ट्री में भी क्लीन अप होगा।

ड्रग्स मामले को लेकर सुखविंदर ने कहा ‘मुझे लगता है कि लोगों को इस मामले में आवाज उठानी चाहिए। पहले लोग मूड बनाने के लिए ऐसे शौक रखते थे लेकिन अब एक तरह की वेव चली है जो हर किसी को तकलीफ दे रही है। जो लोग एक्टर्स को इतना मान-सम्मान देते थे, वे भी हर्ट हो रहे हैं और जो एक्टर्स जो कभी ड्रग्स नहीं लेते थे, वे भी इस पूरे मामले में निशाने पर आ गए हैं।’

इतना ही नहीं सुखविंदर ने आगे कहा कि मुझे लगता है कि चीजें अभी और ज्यादा खराब होंगी लेकिन फिर धीरे-धीरे बेहतर होती चली जाएंगी। जैसे मीटू मूवमेंट के बाद लोग महिलाओं के साथ बेहतर ढंग से पेश आ रहे हैं। ऐसे ही अब जो लोग थोड़ा बहुत भी ड्रग्स करते थे, वे भी इस जांच के चलते ऐसा करना छोड़ देंगे और सिर्फ बॉलीवुड ही क्यों। इसके साथ कई लोग हो सकते हैं। कई लोग म्यूजिक इंडस्ट्री के भी हो सकते हैं। सुखविंदर सिंह ने उम्मीद जताई है कि बॉलीवुड की ही तरह म्यूजिक इंडस्ट्री में भी क्लीन अप होगा।

Bigg Boss Controversies: इन कंटेस्टेंट्स में हुआ जमकर झगड़ा, इन विवादों पर हुआ हंगामा!

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply