Aarey Forest: अमिताभ बच्चन के घर के बाहर प्रदर्शन कर रहे थे छात्र, पुलिस ने हिरासत में लिया, देखिए वीडियो

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने आरे जंगल (Aarey Forest) मामले में मुंबई मेट्रो (Mumbai Metro) का समर्थन किया था। जिसके बाद उनके घर के बाहर प्रदर्शन होने लगे। गुरुवार को पुलिस ने प्रदर्शनकारी छात्रों को हिरासत में लिया।

Author   |     |     |     |   Published 
Aarey Forest: अमिताभ बच्चन के घर के बाहर प्रदर्शन कर रहे थे छात्र, पुलिस ने हिरासत में लिया, देखिए वीडियो
अमिताभ बच्चन के घर के बाहर प्रदर्शनकारी छात्रों को पुलिस ने हिरासत में लिया। (फोटो- सोशल मीडिया)

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के एक ट्वीट पर बवाल मचा हुआ है। इस ट्वीट में उन्होंने इशारों ही इशारों में आरे जंगल (Aarey Forest) विवाद पर मुंबई मेट्रो (Mumbai Metro) का समर्थन किया है। जिसके बाद ‘बिग बी’ को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है। इतना ही नहीं, उनके घर ‘जलसा’ के बाहर लोग विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। गुरुवार को भी कुछ छात्रों ने अमिताभ के घर के बाहर प्रदर्शन किया, जिसके बाद मौके पर पहुंच पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया।

मुंबई मिरर के ट्विटर हैंडल से प्रदर्शनकारी छात्रों को हिरासत में लिए जाने का एक वीडियो ट्वीट किया गया है। इस वीडियो में कई महिला पुलिसकर्मी अमिताभ बच्चन के घर के बाहर प्रदर्शन कर रहीं छात्राओं को घसीटते हुए पुलिस वैन में डालते हुए नजर आ रही हैं। फिलहाल हिरासत में लिए गए छात्रों को रिहा किया गया है या नहीं, अभी इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

हिरासत में लिए गए छात्र, देखिए वीडियो…

अमिताभ बच्चन ने किया था यह ट्वीट…

बताते चलें कि बीते मंगलवार को अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया था, ‘मेरे एक दोस्त को मेडिकल इमरजेंसी थी। उसने कार ले जाने के बजाय मेट्रो से जाने का फैसला किया। वो वापस लौटा तो काफी खुश था। उसने कहा कि मेट्रो तेज थी, सुविधाजनक थी और सबसे कुशल थी। प्रदूषण का समाधान। ज्यादा से ज्यादा पेड़ लगाओ। मैंने अपने गार्डन में लगाए हैं। क्या आपने भी लगाए हैं।’

अक्षय कुमार को भी किया ट्रोल

अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर उनका विरोध शुरू हो गया। बुधवार को कुछ लोग उनके घर के बाहर ‘सेव आरे’ लिखे हुए पोस्टर लेकर शांतिपूर्वक प्रदर्शन करने लगे। हाल ही में अक्षय कुमार ने भी मुंबई मेट्रो में सफर का एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो को भी लोग आरे जंगल के 2700 पेड़ों को काटे जाने के समर्थन पर देखने लगे और खिलाड़ी कुमार को खूब ट्रोल करने लगे।

अमिताभ बच्चन ने याद किए अपने संघर्ष के दिन, बताया क्यों नए जूतों को तकिए के नीचे रखकर सोते थे?

क्या हैं बच्चन परिवार के 15 गहरे राज, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply