ट्रोल का शिकार हुए टाइगर श्रॉफ और ‘स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर 2’ का ट्रेलर, लोगों ने मीम्स बनाकर इस अंदाज में लिए मजे

फिल्म स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर 2 का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ये सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। फिल्म के ट्रेलर और इसकी कास्ट को लेकर लोगों ने इसे ट्रोल भी करना शुरू कर दिया है।

Author   |     |     |     |   Updated 
ट्रोल का शिकार हुए टाइगर श्रॉफ और ‘स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर 2’ का ट्रेलर, लोगों ने मीम्स बनाकर इस अंदाज में लिए मजे
फिल्म स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर 2 का पोस्टर। (फोटोः इंस्टाग्राम)

फिल्म डायरेक्टर और प्रोड्यसूर करण जौहर और स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर 2 की कास्ट ने शुक्रवार को मुंबई में फिल्म ट्रेलर लॉन्च किया। सात साल पहले आई फिल्म स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर के सीक्वल में टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और अनन्या पांडे लीड रोल में हैं। पहली फिल्म में वरुण धवन, आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल में थे। सीक्वल का तीन मिनट का ट्रेलर देखकर लगता है कि ये पहली फिल्म की आगे की कहानी है।

फिल्म के इस 3 मिनट 5 सेकंड के ट्रेलर को अब तक लगभग 2 करोड़ लोगों ने देख लिया है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ये सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। फिल्म के ट्रेलर और इसकी कास्ट को लेकर लोगों ने इसे ट्रोल भी करना शुरू कर दिया है। अधिकत्तर लोगों ने फिल्म के ट्रेलर को वकबास बताया है। टाइगर श्रॉफ के डायलॉग को क्रिकेट और गर्लफ्रेंड से जोड़ रहे हैं। तो कुछ लोगों कहना है कि उनकी लाइफ के महत्वपूर्ण तीन मिनट खराब का ट्रेलर देखकर।

इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा मजाक टाइगर श्रॉफ का बनाया गया है। एक ट्विटर हैंडल ने उनकी जंपिंग स्टाइल को चार्ली चैपलिन के जंपिंग गेम से जोड़ा है। तो किसी का कहना है कि टाइगर श्रॉफ ने किसी कॉलेज में एडमिशन लिया है, या खेल की अकादमी में। तो आइए यहां हम आपको दिखाते हैं कुछ इंटरेंस्टिंग ट्विटृ-

रियान नाम के ट्विटर हैंड ने फिल्म गैंग ऑफ वासेपुर का एक फोटो शेयर किया जिसमें मनोज बाजपेयी गुस्से में हैं। उस पर लिखा है कि ये क्या बावासीर बना दिये हो। रियान ने लिखा कि स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर 2 का ट्रेलर देखने के बाद मैं।

वहीं वरुण कमदार नाम के ट्विटर यूजर्स ने लिखा ने  फिल्म स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर 2 का एक फोटो शेयर किया है। इसमें टाइगर श्रॉफ का एक डायलॉग लिखा है साल तेरा होगा, साल मेरा होगा। इस पर वरुण कमदार ने तंज कसते हैं जिम मेंबरशिप से जिम की हाजिरी पर आ गया।

उर्स ट्रुली तरुण ने ट्वीट टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया का एक फोटो शेयर किया है। इस फोटो में  टाइगर श्रॉफ स्पाइडर मैन के लुक में और तारा सुतारिया वंडर वुमैन के लुक में दिखाई दे रही हैं। तरुण ने फोटो शेयर करते हुए लिखा कि फाइनली मार्वेल और डीसी यूनिवर्स एक साथ आ गए।

यहां देखिए फिल्म स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर 2 का ट्रेलर…

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

    Anonymous

    Your Message

Leave a Reply