42 साल की सुष्मिता सेन ने छेड़खानी पर किया खुलासा, दर्दनाक कहानी 

सुष्मिता सेन भी हुई छेड़छानी का शिकार, बताई पूरी कहानी

By   |     |   1,357 reads   |   0 comments


सुष्मिता सेन भी हुई छेड़छानी का शिकार, बताई पूरी कहानी

ऐसा नहीं है कि केवल आम लड़कियां ही छेड़खानी और यौन शोषण जैसी वारदातों से से गुजरती है। बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में अपने साथ हुई शर्मनाक घटना का जिक्र किया। सुष्मिता ने अपने साथ हुई छेड़खानी की वारदात को जब सबसे सामने रखा और उसके आरोपी के बारे में खुलासा किया तो सबसे होश उड़ गए।

जी हां ! बता दे कि,  सुष्मिता सेन ने 24 साल पहले मिस यूनिवर्स का खिताब जीता था। इस मौके पर उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस को शुक्रिया कहा। इससे पहले शनिवार की शाम को सुष्मिता एक इवेंट में हिस्सा लेने पहुंचीं लेकिन उन्होंने कुछ ऐसा वाकया बयां कि वो खुद भी इमोशनल हो गईं। सुष्मिता ने बताया कि कैसे वह उस वक्त दंग रह गई, जब उन्होंने एक 15 साल के बच्चे को उनके साथ मिसबिहेव करते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया। सुष्मिता ने कहा कि उन्होंने बच्चे को न केवल रंगे हाथों पकड़ा, बल्कि सबक सिखाने का भी फैसला लिया।

घटना को याद करते हुए सुष्मिता सेन ने कहा–‘कई बार लोग सोचते हैं कि बॉडीगार्ड से घिरा होने के चलते हमें लोगों के बुरे व्यवहार से होकर नहीं गुजरना पड़ता। मैं आपको बताती हूं।, यहां ​तक कि अपने आस-पास 10 बॉडीगार्ड होने के बावजूद भी हमें मर्दों से भरी हुई 100 लोगों की भीड़ के बीच भी बुरे व्यवहार से होकर गुजरना पड़ता है। सुष्मिता ने बताया- ‘6 महीने पहले एक अवॉर्ड फंक्शन में एक 15 साल के बच्चे ने मेरे साथ बदतमीजी की। उसे लगा कि भीड़ ज्यादा होने के चलते मुझे पता नहीं चल रहा है। लेकिन, वह गलत था। मैंने अपने पीछे से उसका हाथ पकड़ लिया और मैं यह देखकर शॉक्ड रह गई कि वो सिर्फ 15 साल का बच्चा है। मैंने उसकी गर्दन पकड़ी और अपने साथ चलने दिया। मैंने उससे कहा यदि मैं चिल्लाई और मैंने शोर मचाया तो उसकी जिंदगी खत्म हो जाएगी। शुरुआत में उसने बुरे व्यवहार की बात को स्वीकार ही नहीं किया, लेकिन मैंने उसे जोर देकर उसकी गलती बताई। उसे उसकी गलती का अहसास हो गया और उसने मुझसे सॉरी कहकर भविष्य में ऐसा दोबारा नहीं करने के लिए कहा। मैंने उसके खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया क्योंकि मैं समझती हूं कि 15 साल के बच्चे को यह नहीं समझाया जा सकता कि इस तरह की हरकत अपराध है न कि मनोरंजन।’

 

Leave a Reply