संजू’ को लेकर मनीषा कोइराला ने खोले कई राज, फिल्म में निभा रही रणबीर कपूर की माँ का किरदार

मनीषा कोइराला ने खोले अपनी निजी जिंदगी के राज़, साथ ही फिल्म के बारे किए खुलासे

By   |     |   1,061 reads   |   0 comments


मनीषा कोइराला ने खोले अपनी निजी जिंदगी के राज़, साथ ही फिल्म के बारे किए खुलासे

संजय दत्त की जिंदगी पर आधारित बायोपिक ‘संजू’ फिल्म ने रिलीज से पहले ही तहलका मचा दिया है। जैसा कि यह फिल्म बायोपिक है इस वजह से संजू में संजय दत्त की जिंदगी के हर पहलू को दिखाया गया है। संजू के ट्रेलर को लोगों ने खूब सराहा। इस फिल्म में मनीषा कोइराला ने संजय दत्त की मां नरगिस का किरदार निभाया है।
ट्रेलर रिलीज से पहले मेकर्स ने हर एक किरदार के लुक को सोशल मीडिया पर शेयर किया था। जिसमें नरगिस के लुक में मनीषा को काफी पसंद किया गया।इसके बाद संजय दत्त और नरगिस के रिश्ते को दर्शाते हुए एक गाना रिलीज हुआ था जिसमें मनीषा एकदम नरगिस की तरह लग रही थीं।

हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान ये कहा कि वो अब प्यार के पचड़े में नहीं पड़ना चाहतीं और अपने करियर पर ध्यान देना चाहती है। मनीषा ने कहा कि अब वो उम्र के इस मुकाम पर हैं जहां वो प्यार और रिश्तेदारी के मामले में टूटना नहीं चाहतीं। भगवान ने उन्हें दूसरा मौका दिया है और वो इसे पूरी तरह से अपने करियर के लिए कुर्बान करना चाहती हैं।

पहले से ज्यादा समझदार और असाधारण रूप से खूबसूरत मनीषा ने कहा, मेरी दुनिया अलग हो गई थी, लेकिन फिर अनुभव ने मुझे और समझदार और सहनशील बनाया। जब आपका जीवन खतरे में होता है, आपको जिंदगी की असली कीमत तभी समझ में आती है।
‘संजू’ में कैंसर रोगी का किरदार निभा रहीं मनीषा ने कहा कि यह आसान नहीं था। उस दर्द, परेशानी और पीड़ा को दोबारा जीना आसान नहीं था। नरगिस जी का किरदार निभाने के लिए बहुत ज्यादा आत्मिक शक्ति की जरूरत होती है। लेकिन अंत में सब काम आया क्योंकि नरगिस जी एक प्रतिष्ठित हस्ती थीं। मैंने उन्हें जीने की कोशिश की है।

मनीषा ने कहा कि सिर्फ उनकी तरह बाल बना लेना और उनकी तरह शक्ल का होना ही इस किरदार के लिए जरूरी नहीं है बल्कि उनके स्वभाव और उनकी आत्मा को पूरी तरह समझ कर मैंने यह किरदार निभाने की कोशिश की है। मैं इसमें किस हद तक सफल होती हूं ये देखने वाली बात होगी। फिल्म संजू 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

Leave a Reply