पूरे ठाठ बाट से हो रही है ईशा अंबानी की मेहंदी, कुछ ऐसे की गई है स्टेज की सजावट और सेरेमनी की तैयारी

एशिया के सबसे फेमस बिजनेसमैन मुकेश अंबानी ( Mukesh Ambani) की बेटी ईशा अंबानी ( Isha Ambani) की शादी आनंद पीरामल (Anand piramal)के साथ 12 दिसंबर को होने होने जा रही है।

By   |    |   634 reads   |  0 comments
पूरे ठाठ बाट से हो रही है ईशा अंबानी की मेहंदी, कुछ ऐसे की गई है स्टेज की सजावट और सेरेमनी की तैयारी

एशिया के सबसे फेमस बिजनेसमैन मुकेश अंबानी ( Mukesh Ambani) की बेटी ईशा अंबानी ( Isha Ambani) की शादी आनंद पीरामल (Anand piramal)के साथ 12 दिसंबर को होने होने जा रही है। दोनों की शादी की तैयारियां अंबानी और पीरामल परिवार की ओर से जबरदस्त तरीके से हो रही है। लेकिन शादी से पहले ही कुछ फंक्शन दोनों परिवार की ओर से आयोजित किए गए हैं।

सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें ईशा अंबानी के मेहंदी सेरेमनी की तैयारियां दिखाई गई है। मेहंदी सेरेमनी के लिए जो सेटअप तैयार किया गया है वो किसी फिल्म के सेट से कम नजर नहीं आ रहा है। वहीं, बात करें लाइटिंग से की गई सजावट की तो वो भी खूबसूरत तरीके से की गई है। ईशा अंबानी की शादी से संबंधित जानकारी के अनुसार शादी के फंक्शन प्रसिद्ध जगमंदिर, लेक पैलेस, उदयविलास और लीला पैलेस में आयोजित किए जाएंगे।

शादी के फंक्शन के चलते अंबानी परिवार इस दौरान राजस्थान के उदयपुर (Udaipur) में मौजूद हैं। इसी के चलते अंबानी परिवार की ओर से 7 से 10 दिसंबर तक 5100 लोगों को तीनों पहर का खाना खिलाया जाएगा। ताकि कई लोगों का अाशीर्वाद उन लोगों को मिल सकें।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तों यामाहा आर्टिस्टे निसे मेरुनो ईशा अंबानी-आनंद पीरामल की शादी के मेन रिसेप्शन पर अपने संगीत का जादू बिखेरेंगे। शादी के बाद ईशा अंबानी-आनंद पीरामल का मुंबई में 13 दिसंबर को रिसेप्शन रखा गया है। इस दिन यामाहा आर्टिस्टे निसे मेरुनो अपनी गायिकी से मेहमानों का स्वागत करेंगे। हालांकि अंबानी परिवार के लिए निसे पहली बार परफोर्म करेंगे लेकिन पीरामल परिवार के लिए वे 2009 में भी परफोर्म कर चुके हैं। स्वाति पीरामल की बेटी नंदिनी पीरामल की शादी में जयपुर में इससे पहले वे परफोर्म कर चुके हैं। इसके साथ ही प्री वेडिंग फंक्शन में बॉलीवुड के कई बड़े सितारे उदयपुर पहुंच गए हैं। जहां प्रियंका चोपड़ा निक जोनस का अलग ही अंदाज देखने को मिला है।

यहां देखिए ईशा अंबानी से जुड़ा हुआ वीडियो…

यहां देखिए शादी की तैयारियां….

उदयपुर पहुंचे प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस…

 

Leave a Reply