ऑस्कर विनर फिल्म ‘पैरासाइट’ की आलोचना राजामौली को पड़ी भारी, आए ट्रोलर्स के निशाने पर

फिल्म मेकर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) ने हाल ही में ऑस्कर विनर फिल्म 'पैरासाइट' देखी। इस फिल्म को देखने के बाद उन्होंने एक इंटरव्यू के माध्यम से कहा कि वह फिल्म को देखने के दौरान सो गए थे। राजामौली के इस बयान के बाद वह सोशल मीडिया पर ट्रोल किए जा रहे हैं।

  |     |     |     |   Updated 
ऑस्कर विनर फिल्म ‘पैरासाइट’ की आलोचना राजामौली को पड़ी भारी, आए ट्रोलर्स के निशाने पर
फिल्म 'पैरासाइट' और राजामौली की तस्वीर

फिल्म मेकर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) ने हाल ही में ऑस्कर विनर फिल्म ‘पैरासाइट’ देखी। इस फिल्म को देखने के बाद उन्होंने एक इंटरव्यू के माध्यम से कहा कि वह फिल्म को देखने के दौरान सो गए थे। राजामौली के इस बयान के बाद वह सोशल मीडिया पर ट्रोल किए जा रहे हैं। जहां साउथ कोरियन (south-korean) फिल्म पैरासाइट (Parasite) 2019 की सबसे सफल फिल्मों में से एक थी। फिल्म ने 92वें ऑस्कर अवॉर्ड में चार अवॉर्ड अपने नाम किए थे। वहीं राजामौली को ये फिल्म पसंद नहीं आई।

दुनिया भर में इस फिल्म के बारे में और उसमें काम करने वाले कलाकारों की खूब तारीफ हुई थी। वहीँ बाहुबली निर्माता राजामौली को यह फिल्म बिल्कुल भी पसंद नहीं आई। दुनिया भर में इस फिल्म के बारे में और उसमें काम करने वाले कलाकारों की खूब तारीफ हुई थी। वहीँ बाहुबली निर्माता राजामौली को यह फिल्म बिल्कुल भी पसंद नहीं आई। एक इंटरव्यू में राजामौली ने बताया कि “पैरासाइट’ एक बेहद बोरिंग मूवी थी इतनी की इसे देखते समय मैं बीच में ही सो गया था। उनके इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

Coronavirus Live Updates: मुंबई में संक्रमित लोगों की संख्या 6400 पार, दिल्ली में आए 128 नए मामले

राजामौली के बयान के बाद लोग उनको बुरा भला कह रहे हैं तो कुछ लोग राजामौली के समर्थन में खड़े हुए भी दिखाई दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि फिल्म के बारे में उनकी अपनी राय है अगर उन्हें पसंद नहीं आई तो क्या हुआ ? इसी के साथ ही एक यूजर ने राजामौली के अगेंस्ट लिखा कि पैरासाइट फिजिक्स के नियमों की अवहेलना नहीं करती, तभी आपको पसंद नहीं आई होगी।

अमेरिकी संस्था ने भारत को लेकर किया खुलासा, सितंबर तक हो सकते हैं संक्रमण के 111 करोड़ मामले

हिंदी रश की ताजा वीडियो देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply