चीन में भी चलेगा दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी के अभिनय का जादू, 22 मार्च को रिलीज होगी फिल्म मॉम

बॉलीवुड की दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की आखिरी फिल्म 'मॉम' भारत में साल 2017 में रिलीज हुई थी। अब 22 मार्च को यह फिल्म चीन में भी रिलीज होने के लिए तैयार है।

Author   |     |     |     |   Published 
चीन में भी चलेगा दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी के अभिनय का जादू, 22 मार्च को रिलीज होगी फिल्म मॉम
'मॉम' फिल्म में श्रीदेवी अपनी बेटी से रेप के आरोपियों से खुद बदला लेती हैं। (फोटो- इंस्टाग्राम)

24 फरवरी, 2018 को अभिनेत्री श्रीदेवी ने देश ही नहीं बल्कि दुनियाभर में अपने फैंस को गहरा सदमा देकर इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। श्रीदेवी परिवार के साथ अपने भांजे मोहित मारवाह की शादी में शरीक होने के लिए दुबई गई थीं। कथित तौर पर बाथटब में डूबने से उनकी मौत हुई थी। बॉलीवुड में शायद ही श्रीदेवी की कमी कभी कोई भर पाएगा। बतौर लीड एक्ट्रेस उनकी आखिरी फिल्म ‘मॉम’ थी। साल 2017 में यह फिल्म रिलीज हुई थी। अब यह फिल्म चीन में भी रिलीज होने के लिए तैयार है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 22 मार्च को फिल्म ‘मॉम’ चीन में रिलीज होगी। जी स्टूडियो इंटरनेशनल इसे वहां रिलीज कर रहा है। फिल्म का पोस्टर भी रिलीज हो गया है। यानी अब चीन भी बॉलीवुड की हवा-हवाई गर्ल श्रीदेवी के अभिनय का जादू देखेगा। पिछले साल अमिताभ बच्चन, आमिर खान, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख स्टारर फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ भी चीन में रिलीज हुई थी। आमिर खान खुद फिल्म के प्रमोशन के लिए चीन गए थे। वहां की एक यूनिवर्सिटी में फिल्म प्रमोशन की अनुमति न लिए जाने को लेकर एक विवाद भी सामने आया था।

बहरहाल दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बात करें तो पिछले साल 21 दिसंबर को रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ में एक छोटे से रोल में श्रीदेवी नजर आई थीं। बॉलीवुड छोड़ चुकीं अभिनेत्री ने साल 2012 में फिल्म ‘इंग्लिश विंग्लिश’ से वापसी की थी। 7 जुलाई, 2017 को रिलीज हुई फिल्म ‘मॉम’ की कहानी बेटी से हुए रेप के इंतकाम की कहानी थी। इस फिल्म में श्रीदेवी के अलावा सजल एली, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, अक्षय खन्ना, आदर्श गौरव, अभिमन्यु सिंह और अदनान सिद्दीकी मुख्य किरदारों में थे। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया था। इस फिल्म में अपनी उम्दा अदाकारी के लिए श्रीदेवी को राष्ट्रीय पुरस्कार मिला था, लेकिन इसे लेने के लिए वह दुनिया में नहीं थीं। साल 2018 में अभिनेत्री को मरणोपरांत इस सम्मान से नवाजा गया था।

देखें यह वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply