श्रीदेवी की बरसी पर 14 फरवरी को परिवार ने रखी पूजा, खुशी-जाह्नवी और बोनी कपूर समेत ये लोग होंगे शामिल

पिछले साल 24 फरवरी को अभिनेत्री श्रीदेवी का दुबई में निधन हो गया था। उनकी बरसी पर परिवार ने उनके चेन्नई स्थित पैतृक घर पर पूजा रखी है। आयोजन में खुशी कपूर, जाह्नवी कपूर और बोनी कपूर के अलावा कपूर परिवार के अन्य सदस्य भी शामिल होंगे।

Author   |     |     |     |   Published 
श्रीदेवी की बरसी पर 14 फरवरी को परिवार ने रखी पूजा, खुशी-जाह्नवी और बोनी कपूर समेत ये लोग होंगे शामिल
पिछले साल 24 फरवरी को दुबई में श्रीदेवी का निधन हो गया था। (फोटो- इंस्टाग्राम)

24 फरवरी, 2018 को दुबई में अभिनेत्री श्रीदेवी के निधन की खबर ने हर किसी को सन्न कर दिया था। एक पल के लिए किसी को यकीन नहीं हो रहा था कि हवा-हवाई गर्ल के नाम से मशहूर दिग्गज अभिनेत्री अब हमारे बीच नहीं रहीं। कपूर परिवार ने 14 फरवरी को श्रीदेवी की पुण्यतिथि के तौर पर पूजा का आयोजन किया है। दिवंगत अभिनेत्री के पति बोनी कपूर और उनकी दोनों बेटियां खुशी और जाह्नवी कपूर के अलावा कपूर परिवार के अन्य सदस्य भी पूजा में शामिल होंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कपूर परिवार ने श्रीदेवी के चेन्नई स्थित घर पर पूजा रखी है। बरसी से जुड़े सभी रीति-रिवाजों को यहीं पूरा किया जाएगा। बोनी कपूर के भाई अनिल कपूर और अनिल की पत्नी सुनीता कपूर, संजय कपूर और उनकी पत्नी समेत कपूर खानदान के कई लोग वहां मौजूद रहेंगे। माना जा रहा है कि अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर भी अपनी मां की बरसी पर चेन्नई जाएंगे और सभी क्रिया व पूजा में हिस्सा लेंगे।

बताते चलें कि चेन्नई में श्रीदेवी का घर डीएमके चीफ रहे दिवंगत एम. करुणानिधि के घर के बगल में है। पूजा की तैयारियों को लेकर परिवार के सदस्य 12 और 13 फरवरी को वहां पहुंचेंगे। गौरतलब है कि पिछले साल 22 फरवरी को श्रीदेवी अपने भतीजे मोहित मारवाह की शादी में शिरकत करने के लिए परिवार संग दुबई रवाना हुई थीं। जाह्नवी अपनी डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ की वजह से उनके साथ नहीं जा पाई थीं।

दुबई के होटल में कथित तौर पर श्रीदेवी की मौत बाथटब में डूबने से हुई थी। रिपोर्ट्स के अनुसार, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में अभिनेत्री के शरीर में अल्कोहल भी पाया गया था। उनकी मौत को लेकर कई सवाल भी उठे। कई मौकों पर कपूर परिवार उन्हें तहे दिल से याद करते हुए नजर आया है। इंटरनेट सेंसेशन ‘विंक गर्ल’ के नाम से मशहूर प्रिया प्रकाश वारियर ‘श्रीदेवी बंगलॉ’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म को श्रीदेवी की बायोपिक बताया जा रहा है। हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज किया गया, जिसमें अभिनेत्री की मौत बाथटब में होना दिखाया गया था। बोनी कपूर ने फिल्म पर आपत्ति जताते हुए फिल्ममेकर्स और कास्ट को लीगल नोटिस भिजवाया था।

देखें श्रीदेवी की तस्वीरें और वीडियो…

https://www.instagram.com/p/BXCD8q_BxXE/

देखें यह वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply