फिल्म श्रीदेवी बंगलॉ विवाद पर बोलीं प्रिया प्रकाश वारियर- मैं पब्लिसिटी नहीं चाहती, मेकर्स सुलझाएं मामला

फिल्म 'श्रीदेवी बंगलॉ' के विवाद पर प्रिया प्रकाश वारियर ने पहली बार बयान दिया है। उन्होंने कहा कि वह इस फिल्म में बस रोल निभा रही हैं। इस मामले को फिल्म के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर सुलझाएंगे।

Priya Prakash Varrier in Sridevi Bungalow
प्रिया प्रकाश वारियर। (साभारः इंस्टाग्राम)

द विंक गर्ल प्रिया प्रकाश वारियर बॉलीवुड में फिल्म श्रीदेवी बगलॉ से डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म का पहला टीजर पिछले महीन रिलीज हुआ था। फिल्म का टीजर आने के बाद से ही विवादों में घिर गया है। दरअसल, फिल्म के निर्माताओं ने बॉलीवुड की दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बाथटब की मौत को फिल्म के सीन में दिखाया है। प्रोड्यूसर और श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने फिल्म के निर्माताओं को इसके लिए नोटिस भेजा है।

बोनी कपूर ने फिल्म निर्माताओं को फिल्म का नाम और सीन बदलने के लिए भी कहा है। अब इसके एक महीने बाद प्रिया प्रकाश वारियर ने इस विवाद को लेकर खुलासा किया है। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि वह नहीं चाहती हैं कि उनकी कोई फिल्म विवादों में घिरे। सब लोग यही मानते हैं कि हर चीज पब्लिसिटी के लिए होती है। लेकिन वह हमेशा नकारात्मक चीजों से दूर रहती हैं।

डायरेक्टर-प्रोड्यूसर सुलाएंगे मामला

प्रिया प्रकाश ने कहा,’ये मामला फिल्म के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर सुलझाएंगे। मैं सिर्फ एक रोल प्ले कर रही हूं, जोकि उन्होंने मुझे दिया है।’ प्रिया प्रकाश ने श्रीदेवी की मौत का फिल्म के सीन से समान होने के एक सवाल पर कहा कि फिल्म में कुछ एलिमेंट डाले गए हैं जिससे की ऑडियंस को लगे की वह फिल्म देखनी चाहिए। इसके अलावा वह नहीं चाहती कि उनकी फिल्म किसी भी तरह के विवादों में नहीं फंसे।

डायरेक्टर ने दिया था जवाब

फिल्म श्रीदेवी बंगलॉ के डायरेक्टर प्रशांत मांबुली ने ने उठे विवाद पर कहा था कि साउथ इंडिया में श्रीदेवी बहुत कॉमन नाम है। उनकी फिल्म का दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी से कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने कहा कि वह श्रीदेवी के बहुत बड़े फैन हैं और उनकी फिल्म एक क्राइम-थ्रिलर है। उनकी मौत बाथटब में डूबने से हुई थी। अगर किसी फिल्म में अभिनेत्री की मौत बाथटब में डूबने से होती है तो क्या उसे श्रीदेवी की मौत से जोड़कर देखा जाएगा।

यहां देखिए फिल्म श्रीदेवी बंगलॉ का टीजर

यहां देखिए प्रिया प्रकाश वारियर की तस्वीरें…

View this post on Instagram

🌸

A post shared by priya prakash varrier (@priya.p.varrier) on

View this post on Instagram

🥀

A post shared by priya prakash varrier (@priya.p.varrier) on

Leave a Reply