श्रद्धा कपूर ने छोड़ी साइना नेहवाल की बायोपिक, अब ये एक्ट्रेस निभाएगी बैडमिंटन खिलाड़ी का किरदार

श्रद्धा कपूर ने साइना नेहवाल की बायोपिक को बीच में ही छोड़ दिया है। अब इस बैडमिंटन स्टार का किरदार एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा निभाएंगी। फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने इस खबर की पुष्टि भी कर दी है।

Author   |     |     |     |   Updated 
श्रद्धा कपूर ने छोड़ी साइना नेहवाल की बायोपिक, अब ये एक्ट्रेस निभाएगी बैडमिंटन खिलाड़ी का किरदार
श्रद्धा कपूर साइना नेहवाल के किरदार में। (फोटोः इंस्टाग्राम)

साल 2019 में बायोपिक फिल्मों का दौर रहने वाला है। कारगिल के शहीदों से लेकर एस्ट्रोनोट्स और स्पोर्ट्समेन पर बायोपिक फिल्में बन रही है। बॉलीवुड एक्टर इस साल बड़े पर्दे पर रियल लाइफ अचीवर्स के किरदार में नजर आएंगे। इस साल भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल के जीवन पर आधारित बायोपिक का लोग बेसब्री से इंतजार कर रह हैं। इस किरदार को श्रद्धा कपूर निभा रही थी। इसके फर्स्ट में लुक में श्रद्धा कपूर, सायना नेहवाल की तरह दिख रही थीं, जिसने लोगों को हैरान कर दिया। श्रद्धा कपूर को कई बैडमिंटन कोचों ने ट्रेनिंग भी दी, जिससे कि वह साइना नेहवाल की तरह मूव सीख सकें।

अब ये सारी मेहनत पानी में जाती दिखाई दे रही है क्योंकि श्रद्धा कपूर ने साइना नेहवाल की बायोपिक में काम करने से मना कर दिया और अब परिणीति चोपड़ा ने साइना नेहवाल का किरदार निभा रहे हैं। जी हां! मुंबई मिरर की खबर के मुताबिक श्रद्धा कपूर ने शेड्यूल की वजह से अपने किरदार से पीछे हट गई हैं। इस साल श्रद्धा कपूर बैक टू बैक फिल्में कर रही हैं। वह अभी फिल्म छिछोरे और उसके बाद स्ट्रीट डांसर 3डी की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस साल उनके मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘साहो’ इस साल रिलीज होगी। इसकी वजह से उनके पास सायना नेहवाल की बायोपिक के लिए टाइम नहीं है।

प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने की पुष्टि

परिणीति चोपड़ा ने भी फिल्म में अपना इंटरेस्ट दिखाया था और जिससे साबित होता है कि वह साइना नेहवाल का किरदार निभाएंगी। परिणीति चोपड़ा इसके लिए तैयारी कर रही हैं और इस किरदार के लिए ट्रेनिंग ले रही हैं। वह जल्द ही फिल्म को शूट करेंगी। फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि वह इस साल के अंत तक फिल्म की शूटिंग पूरी कर लेंगे और 2020 की शुरुआत में फिल्म को रिलीज करेंगे। उन्होंने बताया कि परिणीति चोपड़ा फिल्म की टीम में शामिल हुई है। साइना नेहवाल ने हर भारतीय को गर्वित किया है।

यहां देखिए परिणीति चोपड़ा का वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply