शादी के बंधन में बंधे सौंदर्या-विशगन वनांगामुडी, बेटी की शादी में जमकर थिरके रजनीकांत, तस्वीरें-वीडियो वायरल

रजनीकांत की बेटी सौंदर्या और विशगन वनांगामुडी आज चेन्नई में शादी के अटूट बंधन में बंध चुके हैं। बेटी की शादी में रजनीकांत ने खूब डांस किया। उनकी शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

Soundarya Rajinikanth Vishagan Vanangamudi marriage photos and video
सौंदर्या और विशगन की शादी में फिल्म इंडस्ट्री और राजनीति जगत की तमाम हस्तियां मौजूद रहीं। (फोटो- इंस्टाग्राम)

रजनीकांत की बेटी सौंदर्या और अभिनेता-बिजनेसमैन विशगन वनांगामुडी की शादी हो चुकी है। कुछ देर पहले उन्होंने चेन्नई में तमिल रीति-रिवाज से शादी की। दुल्हन के लिबास में सौंदर्या बेहद खूबसूरत लग रही थीं। सौंदर्या ने शादी के समय जो डिजाइनर लाइट पिंक सिल्क साड़ी पहनी थी उसे अबु जानी संदीप खोसला ने तैयार किया था। परी सी खूबसूरत अपनी दुल्हन को देख एक बार के लिए दूल्हेराजा भी हैरान रह गए। वहीं विशगन ने क्रीम कलर की सिल्क शर्ट और धोती पहनी हुई थी। उनकी शादी में टॉलीवुड, बॉलीवुड और राजनीति जगत की तमाम दिग्गज हस्तियों ने शिरकत की।

सौंदर्या और विशगन की शादी में तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ईके पलानीस्वामी, उप-मुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम, विपक्ष के नेता एमके स्टालिन, एमके अलागिरी, अभिनेता और मक्कल निधि मय्यम (एमएनएम) के अध्यक्ष कमल हासन, फिल्ममेकर मणिरत्नम, अदिति राव हैदरी, धनुष, शिवाजी प्रभु समेत कई हस्तियों ने शिरकत की। तमिल फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कलाकारों ने सौंदर्या और विशगन की शादी में परफॉर्म भी किया। उनकी शादी चेन्नई के एमआरसी स्थित लीला पैलेस में हुई। माना जा रहा है कि 14 फरवरी को नवदंपति चेन्नई में ही रिसेप्शन पार्टी देंगे।

रजनीकांत का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है…

बेटी की शादी में रजनीकांत बहुत ज्यादा खुश दिखे। थलाइवा ने मेहमानों के साथ फ्लोर पर जमकर डांस किया। रजनीकांत के डांस का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह ब्लैक शर्ट में दिख रहे हैं और मेहमानों संग डांस कर रहे हैं। सौंदर्या और विशगन की शादी की काफी तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। बताते चलें कि सौंदर्या और विशगन, दोनों की यह दूसरी शादी है। साल 2010 में सौंदर्या ने कारोबारी अश्विन राजकुमार से शादी की थी। 2017 में उनका तलाक हो गया था। उनका एक चार साल का बेटा (वेद) भी है। सौंदर्या ‘कोच्चड़ियां’ और ‘वीआईपी 2’ जैसी फिल्मों के निर्देशन के साथ-साथ कई फिल्मों को प्रोड्यूस भी कर चुकी हैं। उनके पति विशगन अभिनेता हैं और वह अपने पिता की फार्मास्यूटिकल कंपनी ‘एपेक्स लैबोरेटरीज’ में एक्जिक्यूटिव डायरेक्टर का पद भी संभाल रहे हैं।

देखें सौंदर्या और विशगन वनांगामुडी की शादी की तस्वीरें और वीडियो…

View this post on Instagram

Celebrity couples ♥️ #soundaryarajinikanth #rajinikanth

A post shared by ENGA VEETU MAPPILLAI (@engaveetu_mapillaiofficial) on

देखें यह वीडियो…

Leave a Reply