Sooryavanshi: कटरीना कैफ ने अपकमिंग फिल्म सूर्यवंशी के सेट से नयी तस्वीर शेयर की, काफी खुश नजर आये एक्टर्स

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की अपकमिंग फिल्म सूर्यवंशी को लेकर फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के सेट से कई फोटो एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। अब कटरीना ने अक्षय और डायरेक्टर रोहित शेट्टी संग एक नई फोटो शेयर की है। इस फोटो में तीनों काफी खुश नजर आ रहे हैं। इस फील के जरिये लगभग 14 साल के बाद अक्षय और कटरीना परदे पर साथ में नज़र आएंगे।

Author   |     |     |     |   Published 
Sooryavanshi: कटरीना कैफ ने अपकमिंग फिल्म सूर्यवंशी के सेट से नयी तस्वीर शेयर की, काफी खुश नजर आये एक्टर्स
कटरीना कैफ, अक्षय कुमार, और रोहित शेट्टी फोटो

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने हालही में अपनी फिल्म गुड न्यूज़ से बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया है और अब अक्षय और कटरीना कैफ की अपकमिंग फिल्म सूर्यवंशी को लेकर फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के सेट से कई फोटो एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

 

अब कटरीना ने अक्षय और डायरेक्टर रोहित शेट्टी संग एक नई फोटो शेयर की है। इस फोटो में तीनों काफी खुश नजर आ रहे हैं। इस फील के जरिये लगभग 14 साल के बाद अक्षय और कटरीना परदे पर साथ में नज़र आएंगे।

 

फोटो शेयर कर कटरीना ने लिखा, ‘इस साल की परफेक्ट शुरुआत…दोस्त, हंसी, माहौल…बेस्ट क्रू पूरी टीम, सेट पर हर दिन ढ़ेर सारे प्यार और खुशी से भरा होता है। बस वैसे ही जैसे फिल्मों को बनाया जाना चाहिए..मिलते हैं 27 मार्च को.’ इस तस्वीर में तीनों समुद्र किनारे वॉक करते हुए नजर आ रहे हैं। कटरीना दोनों के हाथ थामे हुए नीले साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। वही अक्षय भी नीले शर्ट में नज़र आरहे है।

फोटो देख कर अंदाज़ा लगाया जा सकता है की जरूर ये किसी गाने की शूटिंग करते समय लिया हुआ फोटो है।

इससे पहले भी क्रिसमस गेटअप में कटरीना ने सेट से फोटोज शेयर किए थे। उस फोटो में कटरीना, अक्षय, कोरियोग्राफर गणेश आचार्य और बाकी टीम सैंटा कैप पहने नजर आये थे। हालांकि ये सभी फोटोज शूट‍िंग लोकेशन की होने के बावजूद फिल्म सीक्वेंस के नहीं हैं। बता दें रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी यह फिल्म 27 मार्च को रिलीज होगी।

देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh

ampikasingh


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply