जल्द बिपाशा बसु दे सकती हैं गुड न्यूज़, घर पर होगा नन्हें मेहमान का स्वागत!

बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) की शादी के छह साल बाद ये कपल अब अपने पहले बच्चे के स्वागत की तैयारी कर रहे है। जल्द ही ये कपल इस बात की घोषणा कर सकते है.

  |     |     |     |   Published 
जल्द बिपाशा बसु दे सकती हैं गुड न्यूज़, घर पर होगा नन्हें मेहमान का स्वागत!

बंगाल की ब्यूटी क्वीन व बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) की जोड़ी पसंदीदा जोड़ी में से एक है. एक दूसरे के साथ कुछ समय तक डेटिंग करने के बाद साल 2016 में बिपाशा (Bipasha Basu) और करण शादी के बंधन में बंध गए. दोनों की जोड़ी को उनके फैंस भी काफी पसंद करते हैं. वहीं शादी के बाद इस जोड़े पर सबकी निगाहें टिकी थीं कि कब गुड न्यूज़ सामने आए. वहीं इसी बीच खबर आ रही है कि जल्द ही ये कपल अपने घर पर नन्हें मेहनत का स्वागत कर सकते है.

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर के घर नन्हा मेहमान :

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) अपने पहले बच्चे के स्वागत की तैयारी कर रहे हैं। जल्द ही ये कपल इस बात की घोषणा कर सकते है. करीबी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, दोनों अपने माता-पिता बनने को लेकर काफी खुश और उत्साहित हैं. शादी के 6 साल बाद बिपाशा (Bipasha Basu) की जिंदगी की ये बेहद खूबसूरत खबर होगी. वहीं इस खबर के सामने आते ही ये पूरी तरह सोशल मीडिया पर वायरल होना शुरू हो गई है. फैंस अब बिपाशा और करण (Karan Singh Grover) के द्वारा इस खुशखबरी को सुनने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बता दें, अभी तक बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की तरफ से कोई ऐसी पुष्टि नहीं की गई है.

बड़े पर्दे से दुरी :

काम की बात करें तो बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) दोनों ही लंबे समय से पर्दे से दूर हैं। करण (Karan Singh Grover) को आखिरी बार टीवी सीरियल ‘कुबूल 2.0’ में देखा गया था. जबकि बिपाशा (Bipasha Basu) फिल्म ‘डेंजरस’ में नजर आई थीं. इसके अलावा बिपाशा डेंजरस क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज में नजर आई थीं.

 

विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म ‘Liger’ का दूसरा गाना रिलीज़, सुनते ही जोश में आ जायेंगे!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply