कोरोना के बढ़ते मामलों पर सोनू सूद ने सरकार से की ये ख़ास अपील! 25 साल से ऊपर को लगे वैक्सीन

अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) ने 25 साल और उससे अधिक उम्र वालों को भी कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccination) लगाए जाने की सरकार से अपील की है।

  |     |     |     |   Updated 
कोरोना के बढ़ते मामलों पर सोनू सूद ने सरकार से की ये ख़ास अपील! 25 साल से ऊपर को लगे वैक्सीन
सोनू सूद (फोटो: इंस्टाग्राम)

देश में एक बार फिर कोरोना (Coronavirus) काफी तेजी से फैल रहा है। देखते ही देखते एक दिन में एक लाख से ज्यादा मामले सामने आने लगे हैं। वहीं सरकार के निर्देश द्वारा 45 साल के अधिक उम्र वालों को कोरोना वैक्सीन भी लगाई जा रही है। इसी बीच अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) ने 25 साल और उससे अधिक उम्र वालों को भी कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccination) लगाए जाने की सरकार से अपील की है।

सोनू सूद ने इस बार कोरोना वैक्सीन को लेकर अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा ‘मैं अपील करता हूं कि 25 साल और उससे ऊपर वालों को भी वैक्सीन लगाई जाए। जिस तरह से मामले बढ़ रहे हैं और यहां तक बच्चे भी कोरोना से संक्रमित हो रहे है, समय आ गया है कि अब हम 25 साल से ऊपर वालों के लिए भी वैक्सीन लगाने की घोषणा कर दें। नौजवानों में ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं।’

सोनू सूद ने पंजाब के अमृतसर के अस्पताल में कोरोना वैक्सीन लगवाई। जिसके बाद सोनू ने ट्वीट कर लिखा ‘मुझे आज कोरोना की वैक्सीन लग गई है। अब मेरा देश वैक्सीन लगवाए। आज से हमने संजीवनी नाम से सबसे बड़ा टीकाकरण अभियान शुरू किया है। ये अभियान लोगों में जागरूकता फैलाएगा और उन्हें टीकाकरण करवाने के लिए प्रेरित करेगा।’

बता दें कि इस बार कोरोना महामारी में कोरोना का प्रभाव बॉलीवुड पर भी खासा देखने को मिल रहा है। कार्तिक आर्यन, रणबीर कपूर, अक्षय कुमार, गोविंदा, सिद्धांत चतुर्वेदी, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट जैसे बड़े सितारे कोविड की चपेट में आ चुके हैं। वहीं वैक्सीन की बात की जाए तो सलमान खान, रजनीकांत, अमिताभ बच्चन, रोहित शेट्टी, मलाइका अरोड़ा, सोनू सूद, अनुराग कश्यप जैसे सितारों कोरोना वैक्सीन लगवा चुके हैं।

Janhvi Kapoor Photos: जाह्नवी कपूर ने स्विमसूट में लगाया हॉटनेस का तड़का! देखें तस्वीरें

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply