सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों के लिए उठाया बड़ा कदम, नौकरियां देने के लिए ट्विटर पर किया बड़ा ऐलान

सोनू सूद ने इन प्रवासी मजदूरों के लिए एक और बड़ा कदम उठाया है। सोनू सूद ने इन मजदूरों को रोजगार का इंतज़ाम करने के लिए एक ऐप की शुरुआत की है।

  |     |     |     |   Updated 
सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों के लिए उठाया बड़ा कदम, नौकरियां देने के लिए ट्विटर पर किया बड़ा ऐलान
अभिनेता सोनू सूद की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) ने कोरोना संकट में प्रवासी मजदूरों को उनके घरों तक पहुंचाने के लिए एक शानदार मुहिम चलाई थी। जिससे देश के विभिन्न शहरों में रह रहे प्रवासी मजदूर अपने घर पहुंच सके। वहीं अब सोनू सूद ने इन प्रवासी मजदूरों के लिए एक और बड़ा कदम उठाया है। सोनू सूद ने इन मजदूरों को रोजगार का इंतज़ाम करने के लिए एक ऐप की शुरुआत की है।

सोनू सूद ने देशभर में विभिन्न क्षेत्रों में रोजगार के अवसरों का पता लगाने में सहायता करने के लिए ‘प्रवासी रोजगार ऐप’ शुरू किया है। इस मोबाइल ऐप की सहायता से नौकरी ढूंढ़ने से जुड़ी जरूरी जानकारी लोगों को आसानी से मिल जाएगी। सोनू सूद अपने ट्विटर अकाउंट से इसको लेकर जानकारी दी है।

सोनू सूद ने खुद ट्वीट कर नौकरियां मुहैया कराने का वादा किया है। सूद ने अपने ट्वीट में लिखा है ‘अब है रोजगार की बारी।’ सोनू की पहल को लेकर सोशल मीडिया पर उनकी काफी तारीफ़ की जा रही है। उनके ट्वीट पर बहुत यूजर्स ने रिएक्शन भी दिया है।

हाल ही में सोनू सूद ने एक महिला जो घर देने का वादा किया था जिसको लेकर उनकी काफी प्रशंसा हुई थी। सोनू सूद ने अपने ट्वीट में लिखा ‘कल इस परिवार के सिर पर छत होगी, इन छोटे बच्चों के लिए जरूर एक घर होगा।’ सोनू सूद ने एक बार फिर से सभी का दिल जीत लिया।

अनूप जलोटा को लेकर चर्चा में आईं जसलीन अब करने जा रही हैं शादी, जानिए कौन है उनका हमसफ़र

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply