फुटपाथ पर लेटी मां की तस्वीर देख पसीजा सोनू सूद का दिल, किया घर देने का वादा

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद एक बार फिर से सुर्ख़ियों में आ गए हैं। इस बार भी सोनू सूद (Sonu Sood) ने ऐसा काम किया है जिसकी चर्चा चारों ओर हो रही है।

  |     |     |     |   Published 
फुटपाथ पर लेटी मां की तस्वीर देख पसीजा सोनू सूद का दिल, किया घर देने का वादा
सोनू सूद की फोटो (तस्वीर: इंस्टाग्राम)

कोरोना संकट (Corona Crisis) में प्रवासी लोगों को उनके घरों तक पहुंचाने के लिए आगे आए बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद एक बार फिर से सुर्ख़ियों में आ गए हैं। इस बार भी सोनू सूद (Sonu Sood) ने ऐसा काम किया है जिसकी चर्चा चारों ओर हो रही है। इस बार सोनू सूद का दिल एक मां के लिए पसीजा है। पटना के फुटपाथ पर लेटी एक महिला की तस्वीर जैसे ही उनकी नजरों के सामने आई वैसे ही सोनू सूद का दिल भर आया और उन्होंने उस महिला को घर देने का वादा किया है।

सोशल मीडिया पर फुटपाथ पर लेटी एक महिला की तस्वीर वायरल हो रही थी। जिसके साथ लिखा गया कि ‘सर इस महिला के पति का निधन हो गया है। इसके मकान मालिक ने अब इसे घर से बाहर निकाल दिया है। 1 महीने से सड़क के किनारे फुटपाथ पर पड़ी है। 2 बच्चे भूख से बिलख रहे हैं। आप मदद करें। सरकार से इन्हें कोई उम्मीद नहीं है।’

जब सोनू सूद की इस ट्वीट पर नजर पड़ी तो उन्होंने जवाब देने में देर नहीं की। सोनू सूद ने अपने ट्वीट में लिखा ‘कल इस परिवार के सिर पर छत होगी, इन छोटे बच्चों के लिए जरूर एक घर होगा।’ सोनू सूद ने एक बार फिर से सभी का दिल जीत लिया है। लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

बता दें कि सोनू सूद लगातार लोगों की मदद को आगे आ रहे हैं। उन्होने हजारों प्रवासी मजदूरों को उनके घरों तक पहुंचाने का काम किया। सोनू सूद ने जिस तरह से इस चुनौतिपूर्ण वक्त में प्रवासी मजदूरों के लिए मदद का हाथ बढ़ाया उस पर अब वो किताब भी लिखने जा रहे हैं जो कि इस साल के अंत तक पब्लिश हो जाएगी।

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply