सोनू सूद को बिहार से आया न्योता, नेहा की शादी में आरा जाएंगे सोनू, बहन का कराया था ऑपरेशन

बिहार के आरा जिले की रहने वाली नेहा सहाय (Neha Sahay) की भी सोनू सूद ने मदद की थी। अब नेहा ने अपनी शादी का कार्ड फिल्म एक्टर के ट्विटर एकाउंट पर ट्वीट कर आने का न्योता दिया है।

  |     |     |     |   Updated 
सोनू सूद को बिहार से आया न्योता, नेहा की शादी में आरा जाएंगे सोनू, बहन का कराया था ऑपरेशन
सोनू सूद को फैन ने दिया शादी का कार्ड

कोरोना महामारी (Corona Pandemic) के बीच लगे लॉकडाउन में बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) मजदूर वर्ग और जरूरतमंदों के लिए फरिश्ता बनकर सामने आए। उसके बाद से सोनू सूद लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं। सोनू सूद लोगों के लिए फिल्मों के साथ-साथ आम जिंदगी में भी रियल हीरो बनकर सामने आए हैं। लॉकडाउन में सोनू ने लाखों लोगों की मदद की थी लेकिन अब ऐसा लगता है कि सोनू सूद ने लोगों की मदद करना अपनी जिंदगी का हिस्सा बना लिया है। सोनू सूद सोशल मीडिया के माध्यम से हजारों लोगों की मदद कर रहे हैं। इसी का नतीजा है कि उनके एक फैन ने उन्हें शादी में बिहार आने का न्योता दिया है।

बिहार के आरा जिले की रहने वाली नेहा सहाय (Neha Sahay) की भी सोनू सूद ने मदद की थी। अब नेहा ने अपनी शादी का कार्ड फिल्म एक्टर के ट्विटर एकाउंट पर ट्वीट कर आने का न्योता दिया है। फिल्म अभिनेता ने भी नेहा के आग्रह को स्वीकार कर उसके शादी में आने की सहमति जताते हुए आने की बात कही है।

सोनू सूद ने नेहा की शादी के कार्ड पर रिप्लाई करते हुए लिखा है “चलो बिहार की शादी देखते हैं।” नेहा मूल रूप से आरा के नवादा थाना इलाके के करमन टोला मुहल्ले की रहने वाली है। नेहा की शादी 11 दिसबंर को होने वाली है।

नेहा ने अपनी शादी का कार्ड ट्वीट कर लिखा है कि ‘सोनू सूद सर, यह आपके लिए, मैंने बोला था कि भगवान जी के बाद किसी को कार्ड देंगी तो वो आपको, आपकी वजह से मेरी बहन अब तक ठीक है और पूरा परिवार भी।

Bigg Boss14: रद्द हुआ कैप्टंसी टास्क, रुबीना दिलैक और राहुल वैद्य में हुई जमकर नौंक-झौंक

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply