Aww! सोनम कपूर ने बेहद ही क्यूट तरीके से भाई हर्षवर्धन कपूर को किया बर्थडे विश,देखें तस्वीर

एक्टर अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर आज 28 साल के हो गए है...

By   |    |   562 reads   |  0 comments
Aww! सोनम कपूर ने बेहद ही क्यूट तरीके से भाई हर्षवर्धन कपूर को किया बर्थडे विश,देखें तस्वीर

9 नवंबर 1990 को बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर का जन्म हुआ था। आज हर्षवर्धन 28 साल के हो गए हैं। हर्षवर्धन की दो बड़ी बहनें सोनम कपूर और रिया कपूर हैं। बहन होने के नाते सोनम कपूर ने बेहद ही प्यारे तरीके से अपने भाई को उनके खास दिन पर शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर हर्षवर्धन के लिए एक मैसेज लिखा है जिसमें सोनम ने उनका हौसला बढ़ाया है।

सोनम कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा’हैप्पी बर्थडे माय बेबी। आपको पता नहीं है कि हम सब आपको कितने प्यार करते हैं। कड़ी मेहनत करते रहें और आगे बढ़ते रहें और दुनिया देखेंगी कि आप कितने खास है! @harshardhankapoor 🎂 🍰 🎈। सोनम कपूर ने जो तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है वो उनकी शादी के वक्त ही है। जिसमें सोनम कपूर के साथ उनके पति आनंद आहूजा और भाई हर्षवर्धन नजर आ रहे हैं। तस्वीर में सोनम हर्षवर्धन के गालों पर किस्सा करती हुई दिखाई दे रही हैं। वैसे हमेशा से ही तीनों भाई बहनों में जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिली है।

देखें सोनम कपूर का पोस्ट…

वहीं, करण जौहर के कॉफी विद करण सीजन 6 के शो में कॉफी के साथ-साथ एक दूसरे के गोसिप का मजा लेते हुए बहुत जल्द फिल्म एक्ट्रेस सोनम कपूर, हर्षवर्धन कपूर और रिया कपूर दिखाई दे सकते हैं। इस तरह करण जौहर के इस शो में एक्टर अनिल कपूर के बच्चों का जादू देखने को मिल सकता है। सोनम कपूर अपने सिबलिंग्स के साथ दिसंबर के महीने में इस शो के लिए शूटिंग कर सकती हैं। वहीं इस बात के भी कयास लगाए जा रहे हैं कि आनंद आहूज भी कपूर सिबलिंग्स के साथ शो में बतौर गेस्ट शिरकत कर सकते हैं।

करण के कॉफी विद करण शो के एपिसोड की शूटिंग को लेकर एक सोर्स ने बताया कि फिलहाल सोनम कपूर अभी लंदन में हैं। यहां आने के बाद ही वह अपने भाई और बहन के साथ इस शो के लिए शूटिंग करेंगी। इस शो के लिए एपिसोड दिसंबर के महीने में शूट किया जा सकता है। लेकिन इसके बावजूद अभी से ही शेड्यूल को लेकर प्लानिंग की जा रही है। इतना ही नहीं सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा भी इस शो के अंदर स्पेशल गेस्ट के तौर पर दस्तक दे सकते हैं। वहीं, एक दूसरे सोर्स का कहना है कि आनंद आहूजा के बारे में अभी कोई बात नहीं हुई है। आनंद आहूजा नहीं बल्कि सोनम, हर्ष और रिया कपूर ही इस शो में गेस्ट बनकर आने वाले हैं।

Leave a Reply