मुन्ना भाई 3 में काम करने के लिए सोनम कपूर ने रखी ये शर्त, पूरी करेंगे विधु विनोद चोपड़ा!

सोनम कपूर की फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' 1 फरवरी को रिलीज हो रही है। प्रोड्यूसर विधु विनोद चोपड़ा को इस फिल्म में सोनम का काम काफी पसंद आया और वह अपनी अगली फिल्म 'मुन्नाभाई 3' में भी उन्हें कास्ट करना चाहते हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
मुन्ना भाई 3 में काम करने के लिए सोनम कपूर ने रखी ये शर्त, पूरी करेंगे विधु विनोद चोपड़ा!
सोनम कपूर की फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' समलैंगिकता के मुद्दे पर ही आधारित है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

सुपरहिट ‘मुन्नाभाई एमबीबीएस’ फ्रैंचाइजी की अगली फिल्म ‘मुन्नाभाई 3’ की शूटिंग इसी साल शुरू होगी। इस फिल्म में एक बार फिर आपको संजय दत्त और अरशद वारसी गांधीगिरी करते नजर आएंगे। हाल ही में अरशद वारसी ने फिल्म में उनकी कास्टिंग की खबरों को कंफर्म किया था। बताया जा रहा है कि ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ के प्रोड्यूसर विधु विनोद चोपड़ा को इस फिल्म में सोनम कपूर का काम काफी पसंद आया है और वह अपनी अगली फिल्म यानी ‘मुन्नाभाई 3’ में भी सोनम को कास्ट करना चाहते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, विधु विनोद चोपड़ा ने ‘मुन्नाभाई 3’ में सोनम कपूर को लेने का मन बना लिया है, लेकिन इस फिल्म में काम करने के लिए सोनम ने एक शर्त रख दी है। दरअसल इस समय सोनम अपनी फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। एक प्रमोशनल इवेंट में जब सोनम से ‘मुन्नाभाई 3’ में काम करने के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने मजाकिया लहजे में कहा, ‘मैं ‘मुन्नाभाई 3’ फिल्म में काम करना जरूर पसंद करूंगी लेकिन मेरी एक शर्त है कि फिल्म का नाम ‘मुन्नाभाई 3’ के बजाय अगर ‘मुन्नी बहन’ होगा तो ही मैं फिल्म में काम करूंगी।’

पहली बार पापा अनिल कपूर के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हैं सोनम कपूर

फिलहाल तो सोनम कपूर ने ‘मुन्नाभाई 3’ में उनको कास्ट किए जाने की खबरों का खंडन किया है, लेकिन इस हफ्ते आप उन्हें सिनेमाघरों में जरूर देखेंगे। ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ शुक्रवार को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में सोनम पहली बार अपने पापा अनिल कपूर के साथ नजर आएंगी। फिल्म में भी अनिल उनके पिता का किरदार निभा रहे हैं। अनिल कपूर और सोनम कपूर के अलावा इस फिल्म में जूही चावला और राजकुमार राव भी मुख्य किरदारों में हैं। फिल्म की स्टारकास्ट ने कई राज्यों में जमकर फिल्म का प्रमोशन किया।

संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ में भी नजर आई थीं सोनम कपूर

गौरतलब है कि विधु विनोद चोपड़ा द्वारा निर्मित संजय दत्त की बायोपिक संजू में भी सोनम कपूर नजर आई थीं। इसके बाद ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ फिल्म में भी विधु विनोद चोपड़ा ने सोनम को कास्ट किया। ऐसे में यह साफ जाहिर होता है कि कहीं न कहीं फिल्म के प्रोड्यूसर विधु विनोद सोनम के काम से काफी प्रभावित तो हैं ही। यही वजह है कि वह अपनी अगली फिल्म में भी सोनम कपूर को लेना चाहते हैं। बहरहाल जल्द ही ‘मुन्नाभाई 3’ फिल्म की कास्टिंग पूरी होने के बाद इस फिल्म की हिरोइन कौन होगी, पता चल जाएगा।

देखें सोनम कपूर की तस्वीरें और वीडियो…

देखें यह वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply