सोनम कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर की ऐसी तस्वीर, लोगों ने बांधे तारीफों के पुल

सोनम कपूर ने पीले और लांग रंग की कांजीवरम साड़ी पहन रखी है। इस साड़ी में गोल्ड कलर के रेशम के धागों से कढ़ाई की गई है। उन्होंने साडी़ को कोहनी तक के लंबे आसन वाले ब्लाउज पहना है।

Sonam Kapoor Fashion
बॉलीवुड की फैशन क्वीन हैं सोनम कपूर।

बॉलीवुड की फेशन क्वीन के नाम से पहचान बनाने वाली सोनम कपूर आहुजा  (Sonam kapoor) अक्सर अपनी ड्रेस और पर्सनेलिटी को लेकर चर्चा में रहती हैं। सोनम अपने स्टाइल से लोगों पर जादू चलाती हैं और फैशन के प्रति उत्साही लोगों को लोगों पर अपनी छाप छोड़ती हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की है। इस फोटो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने सोनम की तारीफें की हैं।

इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर की गई इस फोटो में बहुत ही सुंदर दिख रही हैं। उनका स्टाइल(Style) और स्माइल बहुत अच्छी लग रही है। उनका सबकुछ बिल्कुल परफेक्ट है। हम ऐसा सोच भी भी नहीं सकते, उनका लुक उतना सुंदर दिखा रहा है। यह तस्वीर इस बात का सबूत है। इस फोटो में वह एथनिक अवतार में नजर आ रही हैं। इस अवतार को देखते हुए प्रशंसको ने कमेंट किया है और उन्हें बहुत अच्छा और गुड लुकिंग बताया है।

सोनम कपूर ने पीले और लांग रंग की कांजीवरम साड़ी पहन रखी है। इस साड़ी में गोल्ड कलर के रेशम के धागों से कढ़ाई की गई है। उन्होंने साडी़ को कोहनी तक के लंबे आसन वाले ब्लाउज पहना है। ज्वेलरी के नाम पर उन्होंने डायमंड का ब्रेसलेट और चोकर नेकलेस के साथ गोल्ड-ब्लैक नेकलेस पहना हुआ है। सोनम कपूर एक सोफ पर बैठी हैं। सोनम ने यह इंडियन एथनिक कपड़े बनाने वाली कंपनी के लिए फोटो शूट करवाया है।

यहां देखें सोनम कपूर की साड़ी वाली फोटो…

सोनम कपूर का मेकअप टिंटेड ब्रो है, उनकी आंखे कोहल-रिमेड और उनके होटों पर न्यूड लिपस्टिक बहुत पतली है। उनके हेयर बीच की मांग निकाल रखी है जोकि पीछे जूड़ा बांध रखा है। सोनम ने फोटो के साथ लिखा है कि फैशन मतलब भारत। यह भारत में बना है। नीरू के एक सुंदर कांजीवरम साड़ी बनाने के लिए बुनाई की कई तकनीकों को विशेष तौर पर दिखाती है। इंडियन एथनिक क्राफ्ट की 6 गज की साड़ी बनाना बुनकर का जादू है।

यहां देखे हिंदी रश का लेटेस्ट वीडियो…

यहां देखें सोनम कपूर की तस्वीरें…

View this post on Instagram

Ready to celebrate goaaa style! #saifgothansy

A post shared by SonamKAhuja (@sonamkapoor) on

NEXT STORY

Leave a Reply