Sonam Kapoor Baby Name: सोनम कपूर ने दिखाई लाडले की पहली तस्वीर, बेटे को दिया भगवान हनुमान से जुड़ा नाम

सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने अपने बेटे की तस्वीर शेयर की है. साथ में उसके नाम का भी ऐलान कर दिया है.

  |     |     |     |   Updated 
Sonam Kapoor Baby Name: सोनम कपूर ने दिखाई लाडले की पहली तस्वीर, बेटे को दिया भगवान हनुमान से जुड़ा नाम

Sonam Kapoor Baby Name: एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने हाल ही में अपने बेटे का वन मंथ बर्थडे मनाया. सोनम ने इंस्टा पर बच्चे के बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटो दिखाई थी, जिसके बाद फैंस नन्हे अहूजा को देखने के लिए बेताब हो गए. वहीं अब सोनम कपूर आहूजा ने अपने बच्चे से जुड़ी एक तस्वीर शेयर की है, लेकिन इसमें भी उन्होंने चेहरा नहीं दिखाया है. सोनम ने अपने सोशल मीडिया पर फैमली फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने अपने बेटे का नाम रिवील किया है. यह भी पढ़े: Did You Know: राज कपूर के चाहने वालों में रूस था सबसे आगे! बिना बीजा रूस पहुंच गए थे अभिनेता और फिर…

दिखाई बेटे की पहली झलक

फोटो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस पति आनंद आहूजा के साथ नजर आ रही हैं. आनंद ने गोद में बेटे को लिया हुआ है और तीनों येलो कलर के ऑउटफिट में दिखाई दे रहे हैं. अहूजा फैमली की ये तस्वीर बेहद खूबसूरत है. जिसे देखने के बाद हर कोई बस तारीफ ही कर रहा है.

सोनम कपूर ने किया बेटे के नाम का ऐलान

सोनम ने अपने बेटे का नाम वायु कपूर आहूजा (Vayu Kapoor Ahuja) रखा है. नाम के साथ उसका अर्थ भी सोनम कपूर ने कैप्शन में लिखा है, ‘हिंदू शास्त्रों में वायु पंच तत्व में से एक है. हनुमान, भीम और माधव के आध्यात्मिक पिता हैं और वे हवा के अविश्वसनीय रूप से शक्तिशाली स्वामी हैं’. इन अर्थो के साथ सोनम कपूर ने अपने बेटे वायु के नाम की घोषणा की है.

यह भी पढ़े: धमाका! ब्रह्मास्त्र से भी आगे निकली सनी देओल की फिल्म ‘चुप’; बस 10 मिनट में सारे शो हुए हाउसफुल

फैंस ने दी बधाइयां

बच्चे का नाम और उसके अर्थ की खूबसूरती को जानने के बाद फैंस आहूजा कपल को शुभकामनाएं दे रहे हैं. लोगों ने जमकर नाम की तारीफ भी की है. वहीं सोनम की अगर बात की जाए तो वो हाल ही में कॉफी विद करण में आई थीं जहां उन्होंने अपने भाई अर्जुन कपूर के साथ की थी खूब मस्ती.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply