कंगना रनौत के सपोर्ट में आईं सोनम कपूर, कंगना ने कुछ इस अंदाज में दिया जवाब

एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने कंगना रनौत का ऑफिस टूटने के बाद हमदर्दी दिखाते हुए कंगना के पक्ष में ट्वीट कर दुख जताया।

  |     |     |     |   Updated 
कंगना रनौत के सपोर्ट में आईं सोनम कपूर, कंगना ने कुछ इस अंदाज में दिया जवाब
कंगना रनौत और सोनम कपूर की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

महाराष्ट्र में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और शिवसेना (Shivsena) के बीच विवाद लगातार बढ़ता ही जा रहा है। जब से BMC ने कंगना का दफ्तर तोड़ा है तब से कंगना लगातार उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) और महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साध रही हैं। वहीं दूसरी तरफ कंगना के सपोर्ट में बहुत से सितारे भी आ गए हैं। इस बीच जब एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने कंगना रनौत का ऑफिस टूटने के बाद हमदर्दी दिखाते हुए कंगना के पक्ष में ट्वीट कर दुख जताया। जिस पर कंगना ने अपने ही अंदाज में जवाब दिया है। कंगना ने सोनम पर पलटवार किया है और सोनम पर अपने संघर्ष की तुलना ‘ड्रगी’ रिया चक्रवर्ती से करने की बात भी कही है।

सोनम कपूर ने दिया मिर्ज़ा के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए महात्मा गांधी के कोट के साथ लिखा ‘आंख के लिए आंख पूरी दुनिया को अंधा बना देती है।’ सोनम का ये ट्वीट कंगना को पसंद नहीं आया।

कंगना ने सोनम पर निशाना साधा और कहा कि उनके संघर्षों की तुलना रिया चक्रवर्ती से नहीं की जानी चाहिए। कंगना ने ट्वीट किया ‘अचानक माफिया बिंबों ने मेरे घर त्रासदी के माध्यम से रिया के लिए न्याय मांगना शुरू कर दिया है, मेरी लड़ाई लोगों के लिए है कि वे मेरे संघर्षों की तुलना एक छोटी ड्रगी से न करें, जो एक कमजोर और टूटी हैl इसे तुरंत बंद करो।’

कंगना ने उद्धव ठाकरे पर निशाना साधते हुए अपने ट्वीट में लिखा “तुम्हारे पिताजी के अच्छे कर्म तुम्हें दौलत तो दे सकते हैं मगर सम्मान तुम्हें खुद कमाना पड़ता है, मेरा मुँह बंद करोगे मगर मेरी आवाज़ मेरे बाद सौ फिर लाखों में गूंजेगी, कितने मुँह बंद करोगे? कितनी आवाज़ें दबाओगे? कब तक सच्चाई से भागोगे तुम कुछ नहीं हों सिर्फ़ वंशवाद का एक नमूना हो।”

कंगना रनौत के ऑफिस पर BMC की कार्रवाई पर भड़के बॉलीवुड सेलेब्स, ट्वीट कर सुनाई खरीखोटी

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply