फिल्म भाग मिल्खा भाग के पूरे हुए 6 साल, फरहान अख्तर ने लोगों को कहा थैंक्स, तो सोनम कपूर ने लिखा इमोशनल पोस्ट

भारतीय एथलीट सरदार मिल्खा सिंह (Bhaag Milkha Bhaag) की लाइफ पर बनी फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' की रिलीज के 6 साल पूरे हो गए हैं। फिल्म के 6 साल पूरे होने पर सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और फरहान अख्तर ने पोस्ट शेयर किया है।

Author   |     |     |     |   Updated 
फिल्म भाग मिल्खा भाग के पूरे हुए 6 साल, फरहान अख्तर ने लोगों को कहा थैंक्स, तो सोनम कपूर ने लिखा इमोशनल पोस्ट
फिल्म भाग मिल्खा भाग में सोनम कपूर और फरहान अख्तर। (फोटोः वीडियो स्टिल)

भारतीय एथलीट सरदार मिल्खा सिंह की लाइफ पर बनी फिल्म ‘भाग मिल्खा भाग’ (Bhaag Milkha Bhaag) की रिलीज के 6 साल पूरे हो गए हैं। फिल्म के 6 साल पूरे होने पर फरहान अख्तर फिल्म के पोस्टर के साथ एक प्यारा मैसेज शेयर किया और इस फिल्म को अपनी जिंदगी बदलने वाला बताया। वहीं सोनम कपूर ने फिल्ममेकिंग का वीडियो शेयर किया और 6 साल कंप्लीट होने पर भावुक पोस्ट लिखा। फरहान अख्तर ने फिल्म में एथलीट मिल्खा सिंह का किरदार निभाया था।

फिल्म का पोस्ट शेयर करते हुए फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने लिखा,’भाग मिल्खा भाग’ को छह साल हो गए हैं और इसने मेरी जिंदगी बदल दी। आपने हमारी फिल्म को जितना प्यार दिया है और जितना अभी भी दे रहे हैं उसके प्रति दिल से आभारी है।’ उन्होंने मिल्खा सिंह पूरे परिवार का आभार व्यक्त किया।

यहां  देखिए फरहान अख्तर का  इंस्टाग्राम पोस्ट-

वहीं, सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने फिल्ममेकिंग का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘इस बात को 6 साल पूरे हो चुके हैं जब मैंने बीरो के तौर पर पर्दे पर कदम रखा था। ये एक विचारवान लड़की थी जिसने मिल्खा सिंह की जिंदगी को एकदम से बदल दी। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान हमने काफी मस्ती-मजाक किया था। सच में ये बेहद खास पल था।’

यहां देखिए सोनम कपूर का इंस्टाग्राम पोस्ट-

आपको बता दें कि भाग मिल्खा भाग को राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने डायरेक्ट किया था और ये सुपरहिट हुई थी। इस फिल्म में फरहान अख्तर के करियर को बदल दिया। यह उनके लाइफ की सबसे बड़ी हिट और स्पेशल फिल्म बनी। फिल्म में सोनम कपूर, दिव्या दत्ता, मीशा शफी, पवन मल्होत्रा सहित कई बड़े स्टार्स थे। देश के साथ-साथ विदेशो में भी काफी पसंद की गई।

अभय देओल अपनी शर्टलेस फोटो की वजह से हुए ट्रोल

यहां देखिए फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर ने किया अपनी शादी का ऐलान…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply