बॉक्स ऑफिस पर अब भाई-बहन की तकरार, सोनम संग भिड़ेंगे हर्षवर्धन

सोनम कपूर की फिल्म वीरे दी वेडिंग से हर्षवर्धन कपूर की फिल्म भावेश जोशी की होगी टक्कर

Author   |     |     |     |   Published 
बॉक्स ऑफिस पर अब भाई-बहन की तकरार, सोनम संग भिड़ेंगे हर्षवर्धन
सोनम कपूर की फिल्म वीरे दी वेडिंग से हर्षवर्धन कपूर की फिल्म भावेश जोशी की होगी टक्कर

विक्रमादित्य मोटवानी के निर्देशन में बनी विजिलेंट ड्रामा फ़िल्म भावेश जोशी सुपरहीरो अब 25 मई की जगह 1 जून 2018 के दिन देशभर में रिलीज होगी। वहीँ अब इस फिल्म का मुकाबला सोनम कपूर और करीना कपूर खान की फिल्म वीरे दी वेडिंग से बॉक्स ऑफिस पर टकराने वाला है| इस तरह से देखना होगा कि सोनम और हर्ष में से कौन बॉक्स ऑफिस का किंग बनेगा| दरअसल फिल्म का मानना ​​है कि  डिस्ट्रिब्यूशनल पॉइंट ऑफ व्यू के हिसाब से 1 जून बेहतर तारीख है। इस तारीख में दर्शकों को अपनी तरफ़ आकर्षित करने की अधिक क्षमता है और होल्डओवर हिंदी और अंग्रेजी रिलीज से सुरक्षित दूरी पर है। इस बदलाव के साथ फ़िल्म को बेहतर और अधिक संख्या में शो मिलने की संभावना है।

पिछले साल फ़िल्म “ट्रैप्ड” के साथ दर्शकों और आलोचकों से वाहवाही लूटने के बाद, विक्रमादित्य मोटवानी इस साल एक ओर मनोरंजक कहानी के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है।फ़िल्म भावेश जोशी सुपरहीरो का दिलचस्प ट्रेलर ह्यूमर, ड्रामा, एक्शन और ट्रेजेडी से लैस है। हाल ही में रिलीज हुए प्रमोशनल गीत “चवनप्राश” ने फ़िल्म के प्रति दर्शकों की प्रत्याशा बढ़ा दी है, वही गाने में अर्जुन कपूर के ‘आइटम बॉय’ अवतार को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।एक्शन-पैक ट्रेलर में उन तीन दोस्तों के जीवन को दर्शया गया है जो धार्मिकता के मार्ग पर निकले हैं।

यह हर्षवर्धन कपूर की दूसरी फिल्म है जहाँ वह भ्रष्टाचार के खिलाफ अपनी लड़ाई लड़ते है और यह पूरा ड्रामा उन्हें आम आदमी से सुपरहीरो बना देता है। रोमांचकारी घटनाओं की एक श्रृंखला के बीच, उनका जीवन एक ऐसा मोड़ लेता है, जिससे एक आम आदमी ‘भावेश जोशी सुपरहीरो’ के रूप में सुपरहीरो बन जाता है।

फ़िल्म में कई इंटेन्स एक्शन सीन और हैंड कॉम्बैट मुकाबला देखने मिलेगा जिसे एक अंतरराष्ट्रीय दल द्वारा डिजाइन किया गया है, और इसे मुंबई में और उसके आसपास के कुछ ऐसे स्थानों पर फ़िल्माया गया जिसे आजतक पहले कभी नही देखा गया। ईरॉस इंटरनेशनल एंड फैंटम द्वारा प्रस्तुत, भावेश जोशी सुपरहीरो का निर्देशन विक्रमादित्य मोटवानी द्वारा किया गया है, जो 25 मई को रिलीज होने के लिए तैयार हैं। यह फिल्म ईरॉस इंटरनेशनल, रिलायंस एंटरटेनमेंट, विकास बहल, मधु मंतेंना और अनुराग कश्यप द्वारा निर्मित है।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: श्रेया दुबे

श्रेया दुबे
खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।

shreya.dubey@hindirush.com     +91 9552363723
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply