सोनाली बेंद्रे ने दिया प्रियंका चोपड़ा को एक प्यार भरा मैसेज, कहीं दिल छू लेने वाली बात

प्रियंका चोपड़ा और नीतू कपूर के साथ सोनाली बेंद्रे ने एक तस्वीर साझा की जिसमें उन्होंने अपने दिल की बात रखी...

इस वक्त न्यूयॉर्क में अपने कैंसर का इलाज करा रहीं एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे ने प्रियंका चोपड़ा को शादी की शुभकामनाएं दी हैं। वह प्रियंका चोपड़ा की शादी से पहले ब्राइडल शॉवर पार्टी जश्न में शामिल हुई थी। इस दौरान उनके साथ एक्ट्रेस नीतू कपूर भी मौजूद थी। प्रियंका और नीतू कपूर के साथ सोनाली ने एक तस्वीर साझा की जिसमें उन्होंने अपने दिल की बात रखी।

सोनाली बेंद्रे ने तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि, ‘किसी शख्स के खास पलों में शामिल होना हमेशा अच्छा लगता है। तब ये और रोचक हो जाता है जब वो किसी करीबी दोस्त की पार्टी हो, कितनी शानदार शाम थी। आपकी ब्राइडल शॉवर पार्टी प्यार और हंसी से भरपूर थी। आप अपने जीवन में नया कदम रखने जा रही हैं। कामना करती हूं कि इससे भी ज्यादा प्यार और हंसी आपकी जिंदगी में बनी रहे। आपको ढेर सारी शुभकामनाएं और बहुत सारा प्यार।”

देखे पोस्ट…

प्रियंका ने ब्राइडल शॉवर पार्टी में मारचेसा ड्रेस पहन हुई थी। जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रहीं थी। वो सिल्वर रंग के बैलून्स के बगल में खड़ी दिखाई दे रहीं थी। जिसपर लिखा था ‘ब्राइड’। इन तस्वीरों के साथ प्रियंका की सास के साथ भी कई फोटो सामने आईं थी। जिनको देखकर ये कहना गलत नहीं होगा है कि दोनों की आपस की बॉन्डिंग उनके रिश्ते की तरह बेहद ही खूबसूरत है।

ब्राइडल शॉवर के दौरान प्रियंका चोपड़ा ने व्हाइट कलर की ड्रेस पहनी थी। उनकी वो ड्रेस देखने में भले ही सिंपल नजर आ रही थी। लेकिन उसकी कीमत जानकर आपको वाकई झटका लग सकता था। प्रियंका की मारचेसा ड्रेस तकरीबन साढ़े 4 लाख रुपये बताई जा रही है। इसके साथ ही उस ड्रेस में प्रियंका ने जो सैंडल पहना हुआ था वो 53 हजार के हैं। प्रियंका ने इन आउटफिट्स में बेहद ही स्टनिंग दिख रहीं थी।

NEXT STORY

Leave a Reply