सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म खानदानी शफाखाना का ट्रेलर देखने के बाद ऐसा था मां पूनम और शत्रुघ्न सिन्हा का रिएक्शन

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) अपनी फिल्म खानदानी शफाखाना (Khandaani Shafakhana Movie) के प्रमोशन के लिए दिल्ली आई, जहां उन्होंने बताया कि जब उनके पिता और मां ने पहली बार उनकी फिल्म का ट्रेलर देखा था तो उन्होंने किस तरह से रिएक्ट किया।

Author   |     |     |     |   Updated 
सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म खानदानी शफाखाना का ट्रेलर देखने के बाद ऐसा था मां पूनम और शत्रुघ्न सिन्हा का रिएक्शन
सोनाक्षी सिन्हा ने खुले कई राज (फोटो साभार - मानव/विरल)

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा Sonakshi Sinha), एक्टर वरुण शर्मा (Varun Sharma) और रैपर बादशाह (Badshah) की फिल्म खानदानी शफाखाना (Khandaani Shafakhana Movie) 2 अगस्त को रिलीज होने वाली है। ऐसे में तीनों स्टार्स जमकर प्रमोशन करने में लगे हुए हैं। हाल ही में फिल्म खानदानी शफाखाना के प्रमोशन के लिए ये तीनों दिल्ली पहुंचे। वहां इन्होंने फिल्म से जुड़ी कई सारी चीजों को लेकर बातचीत की। इस दौरान एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने बताया कि उनकी फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद उनके पिता शित्रुघ्न सिन्हा और मां पूनम सिन्हा कैसा रिएक्शन था।

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi से जब पूछा गया कि उन्होंने जब अपनी फिल्म खानदानी शफाखाना का ट्रेलर अपने माता-पिता को दिखाया तो उनका क्या रिएक्शन था? इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा, ‘जिस वक्त मेरी फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ मैं ट्रेवल कर रही थी। इसलिए मैंने अपनी मां को ट्रेलर का लिंक भेज दिया। कुछ वक्त बीत जाने के बाद जब उनका कोई रिप्लाई नहीं आया तो मैंने उन्हें फोन करके पूछा कि फिल्म का ट्रेलर कैसा लगा? इस पर उन्होंने कहा कि मैं तो दूसरे लोगों को ट्रेलर दिखाने में बिजी थी, इसलिए तुमको फीडबैक नहीं दे पाई। उनको ट्रेलर बहुत पसंद आया।’

यहां देखिए सोनाक्षी सिन्हा कैसे रखी अपनी बात…

वहीं, सोनाक्षी सिन्हा ने अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा के रिएक्शन के बारे में बताते हुए कहा, ‘जब मैंने फिल्म का ट्रेलर पापा को दिखाया तो वो बड़े ध्यान से उसे देखते रहे। हमेशा की तरह उनके चेहरे पर कोई एक्सप्रेशन नहीं था। मैं सोच रही थी कि उनका रिप्लाई कब आएगा। फिल्म का ट्रेलर खत्म होते ही उन्होंने अपने अंदाज में कहा अच्छा है। तब जाकर मैंने कहा चलो सही है।’

फिल्म का कहानी बेबी बेदी नाम की लड़की पर आधारित है, जिसका किरदार सोनाक्षी सिन्हा निभा रही हैं, जिसे मजबूरन अपने मामा का सेक्स क्लीनिक चलाना पड़ता है। इस दौरान उसे कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है। पंजाबी सिंगर-रैपर बादशाह इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म में भी वह मशहूर सिंगर का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में अन्नू कपूर, कुलभूषण खरबंदा, नादिरा बब्बर और प्रियांश जोरा अहम किरदारों में हैं।

सलमान खान को इस वजह से सोनाक्षी सिन्हा नहीं दे पाई थीं ट्रीट, एक्ट्रेस ने बताया दबंग खान से कैसे हुई मुलाकात

यहां देखिए सोनाक्षी सिन्हा से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply