मूंगड़ा सॉन्ग पर आलोचनाओं का शिकार हुई सोनाक्षी सिन्हा, कहा- आज की जनरेशन के लिए बन रहे पुराने गानों के रीमेक

सोनाक्षी सिन्हा ने फिल्म टोटल धमाल के मूंगड़ा सॉन्ग पर आइटम नंबर किया है। इस पर उनकी अलोचना हुई थी। जिसके बाद उन्होंने जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि पुराने गानों के रीमेक अब की जनरेशन के लिए बनाए जा रहे हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
मूंगड़ा सॉन्ग पर आलोचनाओं का शिकार हुई सोनाक्षी सिन्हा, कहा- आज की जनरेशन के लिए बन रहे पुराने गानों के रीमेक
सोनाक्षी सिन्हा ने किया अपने पिता का समर्थन (फोटो - इंस्टाग्राम)

फिल्म ‘टोटल धमाल’ में रीमेक सॉन्ग ‘मूंगड़ा’ पर डांस नंबर करने वाली एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने कहा कि फिल्म प्रोड्यूसर अब की जनरेशन के लिए पहले के पॉपुलर गाने को फिर से बना रहे हैं। हालांकि कुछ लोगों ने सॉन्ग के रिमेक नंबर पर सोनाक्षी सिन्हा की आलोचना की है। ऑरिजनल मूंगड़ा सॉन्ग के फैंस सोनाक्षी सिन्हा और फिल्म के प्रोड्यूसर से सोशल मीडिया के जरिए नाराजगी जता रहे हैं।

लोगों की आलोचनाओं पर रिएक्ट करते हुए सोनाक्षी सिन्हा ने कहा, ‘मुझे भी पहला वाला गाना बेहतर लगता है और उसकी इसके साथ कोई तुलना नहीं है। जब हम किसी गाने को दोबारा बनाते हैं तो उस वक्त हम नहीं सोचते कि हम उस गाने को असली वाले से बेहतर बनाएंगे क्योंकि जब आप कोई पॉपुलर सॉन्ग फिर से रिक्रिएट कर रहे होते हैं तब उसकी तुलना करने का कोई मतलब नहीं होता है।’

सोनाक्षी सिन्हा ने कहा, ‘हम केवल उसे रीपैकेज करने का और आज की पीढ़ी को देने का प्रयास कर रहे हैं, जो पुराने गाने नहीं सुनती है। फिल्म के निर्माताओं ने मुझे बताया था कि वे मुझे गाने का हिस्सा बनाना चाहते हैं क्योंकि वे किसी और को इसमें परफॉर्म करते नहीं देख पा रहे हैं। एक कलाकार के रूप में मेरे लिए यह बड़ी बात यह है कि इसे बनाने वालों को लगता है कि मैं गाने के साथ न्याय करूंगी। मैं काफी खुश हूं।’

पुराने सॉन्ग में हेलेन ने किया डांस

सोनाक्षी सिन्हा ने नेक्स्ट ब्रांड विजन अवॉर्ड 2019 के चौथे सीजन में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कही। ऑरिजनल ‘मूंगड़ा’ सॉन्ग ऊषा मंगेशकर ने गाया था, जिसका संगीत राजेश रोशन ने दिया था और गाने के बोल मजरूह सुल्तानपुरी ने लिखे थे। इस सॉन्ग में उस दौर में आइटम नंबर के लिए फेमस डांसर हेलेन ने डांस किया है।

फिल्म के डायरेक्टर इंद्र कुमार

वहीं, फिल्म ‘टोटल धमाल’ के इस रीमेक सॉन्ग ‘मूंगड़ा’ को ज्योतिका टांगरी, शान और शुबरो गांगुली ने गया है जबकि गाने के म्यूजिक डायरेक्टर गौरव-रोशिन हैं। फिल्म के डायरेक्टर इंद्र कुमार हैं। फिल्म में अजय देवगन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, संजय मिश्रा, रितेश देशमुख, जावेद जाफरी जैसे कलाकार लीड रोल में हैं और फिल्म 8 मार्च को रिलीज होगी।

यहां देखिए फिल्म ‘टोटल धमाल’ का ‘मूंगड़ा ‘सॉन्ग…

यहां देखिए सोनाक्षी सिन्हा की तस्वीरें…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply