सोनाक्षी सिन्हा के निशाने पर आईं कंगना रनौत, कसा जोरदार तंज!

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने कंगना के साथ उनकी बहन रंगोली (Rangoli Chandel) का निशाना साधा है।

  |     |     |     |   Updated 
सोनाक्षी सिन्हा के निशाने पर आईं कंगना रनौत, कसा जोरदार तंज!
सोनाक्षी सिन्हा और कंगना रनौत की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में नेपोटिज्म और आउटसाइडर्स-इनसाइडर्स की बहस लगातार जोर पकड़ती जा रही है। एक्ट्रेस कंगना रनौत (kangana Ranaut) लगातार सोशल मीडिया और अपने इंटरव्यू में नेपोटिज्म को लेकर बेबाक बयान दे रही हैं। वहीं उनके सपोर्ट में भी बहुत से बड़े सितारे आए हैं। लेकिन एक गुट ऐसा भी है जो लगातार कंगना के सवालों का जबावव दे रहा है। वहीं अब सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने कंगना के साथ उनकी बहन रंगोली (Rangoli Chandel) का निशाना साधा है।

सोनाक्षी सिन्हा ने एचटी को दिए अपने इंटरव्यू में कंगना रनौत और उनकी रंगोली चंदेल पर तंज कसते हुए कहा कि मुझे ये बात बेहद अजीब लगती है कि इस शब्द नेपोटिज्म को जिस भी इंसान ने इतना ज्यादा सनसनीखेज तरीके से प्रस्तुत किया है, उसकी खुद की बहन ही उनका काम मैनेज करती हैं और मुझे नहीं लगता कि मैं इसे ज्यादा अहमियत देना चाहूंगी।

View this post on Instagram

📸 @kusshssinha

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

सोनाक्षी ने कंगना और रंगोली का नाम लिए बिना उनपर निशाना साधा है। वहीं सोनाक्षी ने आगे कहा मैं ये भी बता दूं कि मेरे पिता ने कभी किसी प्रोड्यूसर को फोन कर ये नहीं कहा कि आप अपनी फिल्म में मेरी बेटी को काम दे दो।

सोनाक्षी सिन्हा ने इस बहस के चलते ही कुछ दिनों पहले ट्विटर को अलविदा कह दिया था। सोनाक्षी अपना ट्विटर अकाउंट डिएक्टिवेट कर दिया था क्योंकि उन्हें जबरदस्त ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ रहा था। उन्होंने इसके अलावा इंस्टाग्राम पर अपना कमेंट सेक्शन भी डिसेबल कर दिया था।

जिया खान की मां राबिया का आरोप, महेश भट्ट ने कहा था- चुप हो जा,तुझे भी इंजेक्शन देकर सुला देंगे

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply