सोनाक्षी सिन्हा और विवेक अग्निहोत्री आए आमने-सामने, पुलिस तक पहुंच गया मामला

बीते कुछ दिनों से सोनाक्षी सिन्हा 'रामायण' के प्रसारण को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। जिसके बाद उनके सपोर्ट में कई बड़े एक्टर और उनके पिता खड़े दिखाई दिए। वहीं इसके बाद सोनाक्षी सिन्हा और फिल्म निर्देशक विवेक अग्निहोत्री आमने-सामने आ गए।

  |     |     |     |   Published 
सोनाक्षी सिन्हा और विवेक अग्निहोत्री आए आमने-सामने, पुलिस तक पहुंच गया मामला
सोनाक्षी सिन्हा और विवेक अग्निहोत्री की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बीते कुछ दिनों से सोनाक्षी सिन्हा ‘रामायण’ के प्रसारण को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। जिसके बाद उनके सपोर्ट में कई बड़े एक्टर और उनके पिता खड़े दिखाई दिए। वहीं इसके बाद सोनाक्षी सिन्हा और फिल्म निर्देशक विवेक अग्निहोत्री आमने-सामने आ गए। विवेक अग्निहोत्री ने सोनाक्षी सिन्हा की एक तस्वीर शेयर की और इसके साथ लिखा ऐसे समय में कौन शूटिंग करता है? जिस पर सोनाक्षी सिन्हा भड़क गईं।

Coronavirus Live Updates: भारत देश में 3 मई तक लॉकडाउन, रेलवे सेवा भी निलंबित

सोनाक्षी सिन्हा ने विवेक अग्निहोत्री के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा कि “ये फोटो फराह खान के फ्लिपकार्ट वाले शो से है, एक डायरेक्टर और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े होने के नाते आपको इन बातों की जानकारी रखनी चाहिए कि इस समय कोई भी शूटिंग नहीं कर रहा है, क्योंकि सभी स्टूडियोज पर ताला लगा है और देश लॉकडाउन में है। मेरा मानना है कि क्लासिक फ्रीज फ्रेम का मतलब मुंबई मिरर के लिए थ्रोबैक होता है विवेक अग्निहोत्री।” इस फोटो में सोनाक्षी सिन्हा, फराह खान और वरुण शर्मा के साथ नजर आ रही हैं।

इतना ही नहीं सोनाक्षी सिन्हा ने अपने दूसरे ट्वीट में मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को टैग करते हुए शिकायत की। सोनाक्षी ने लिखा ‘सुनिए मुंबई पुलिस, सीएम उद्धव ठाकरे जी, अगर कोई व्यक्ति किसी के बारे में अफवाह और फेक न्यूज फैला रहा हो तो उसकी शिकायत कैसे की जा सकती है ? मैं एक जिम्मेदार नागरिक की तरफ से ये पूछ रही हूँ। जो इस समय अपने घर में बैठी है, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रही है और शूटिंग तो बिल्कुल नहीं कर रही है। यानी मैं।”

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने तीखे तेवर दिखाते हुए विवेक अग्निहोत्री को जवाब दिया। वहीं विवेक अग्निहोत्री ने सोनाक्षी को अपने ट्वीट को लेकर सफाई देते हुए कहा कि वे उन पर नहीं बल्कि मुंबई मिरर पर निशाना साध रहे थे। विवेक अग्निहोत्री ने अपने अपने ट्वीट में लिखा “मैं तुम्हारे बारे में कुछ नहीं कह रहा था, मैंने मुंबई मिरर को कहा। अगर मुझे तुम्हें कुछ कहना होता तो मैं तुम्हें टैग करता। इस वक्त में किसी भी इस तरह की फोटो शेयर नहीं करना चाहिए क्योंकि इससे गलत बात लोगों की नजरों में आती है। एक स्टार के रूप में तुम्हें भी ऐसी पत्रकारिता को नकार देना चाहिए।”

हिंदी रश की ताजा वीडियो देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053

    Leave a Reply