सोनाक्षी सिन्हा पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, पूछताछ के लिए घर पहुंची यूपी पुलिस, जांच रह गई अधूरी

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) पर कुछ वक्त पहले धोखाधड़ी का मामला दर्ज हुआ था। इस मामले में मुरादाबाद पुलिस एक्ट्रेस का बयान लेने के लिए मुंबई में उनके रामायण बंगलो पहुंची। लेकिन एक्ट्रेस घर पर मौजूद नहीं थी जिस वजह से जांच अधूरी रह गई।

Author   |     |     |     |   Updated 
सोनाक्षी सिन्हा पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, पूछताछ के लिए घर पहुंची यूपी पुलिस, जांच रह गई अधूरी
सोनाक्षी सिन्हा पर धोखाघड़ी का मामला दर्ज हुआ है(फोटो:मानव/विरल)

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha On Fraud Case) पर कुछ वक्त पहले धोखाधड़ी का मामला दर्ज हुआ था। उन पर मुरादाबाद के कटघर (उत्‍तर प्रदेश) पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 420 (धोखाधड़ी) और 406 के तहत मामला दर्ज किया गया था। अब इस मामले में मुरादाबाद पुलिस एक्ट्रेस का बयान लेने के लिए मुंबई में उनके रामायण बंगलो पहुंची। वे जुहू एरिया में रहती हैं। इसलिए मुरादाबाद की टीम ने इस मामले में जुहू पुलिस स्टेशन की मदद लेने का फैसला किया है। हालांकि जब पुलिस वहां पहुंची तो एक्ट्रेस मौजूद नहीं थी।

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) पर आरोप है कि उन्‍हें पिछले साल 30 सितंबर को दिल्‍ली में आयोजित इंडिया फैशन ऐंड ब्यूटी अवार्ड कार्यक्रम में शामिल होना था।उन्हें 24 लाख रूपए भी दिए गए थे लेकिन सोनाक्षी इस इवेंट में नहीं पहुंची थीं। कटघर थाना क्षेत्र के शिवपुरी निवासी प्रमोद शर्मा ने पिछले साल 24 नवंबर को मुरादाबाद के एसएसपी से एक्ट्रेस के खिलाफ शिकायत की थी। प्रमोद ने इसके लिए खुद टैलेंट फुल ऑन कंपनी से करार किया था। उनका दावा है कि सोनाक्षी की निजी सचिव मालविका पंजाबी से बातचीत के बाद उन्‍होंने उनके खाते में फीस के पैसे ऑनलाइन ट्रांसफर कर दिए थे, पर ऐन वक्‍त पर सोनाक्षी ने कार्यक्रम में आने से इनकार कर दिया। इसके बाद वादी ने पुलिस से इसकी शिकायत की थी।

वहीं, इस बारे में एक लीडिंग वेबसाइट से लोकल पुलिस ने बात करते हुए बताया, ‘मुरादाबाद पुलिस हमारे पास गुरुवार को आई थी और हमसे सहयोग की मांग की थी। हमने उनका पूरा सपोर्ट किया और वो सोनाक्षी सिन्हा के रामायण बंगलो पर जांच के लिए गए थे ताकि वहां एक्ट्रेस का बयान लिया जा सके। लेकिन जब पुलिस वहां पहुंची तो एक्ट्रेस वहां मौजूद नहीं थीं। अब पुलिस दोबारा वहां शुक्रवार को जाएगी।’ वहीं, कुछ वक्त पहले एक्ट्रेस के प्रवक्ता ने इस मामले पर बात करते हुए कहा था कि एक्ट्रेस ने अपने नौ साल के करियर में पूरी ईमानदारी के साथ काम किया है। वो किसी से कुछ नहीं छुपाएंगी और इस मामले में पूरा सहयोग करेंगी।

अरबाज खान के शो में सोनाक्षी सिन्हा ने बताया- ऑनलाइन प्रपोज करने वालों के साथ क्या करूंगी…

वीडियो में देखिए सोनाक्षी सिन्हा ने नरेंद्र मोदी को लेकर क्या कहा…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

जागृति प्रिया
मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply