सोना महापात्रा ने किया ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल को ट्वीट, साधा निशाना

सोना महापात्रा बॉलीवुड के फेमस सिंगर में से एक हैं। उन्होंने बेदर्दी राजा, अंबरसरिया और रंगबती जैसे कई हिट गाने गए हैं। वहीं पाश्र्व गायिका सोना महापात्रा अपनी बेबाक बयानबाजी को लेकर भी सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। इस बार सोना ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट के सीईओ पराग अग्रवाल को एक लंबा ट्वीट किया है।

  |     |     |     |   Published 
सोना महापात्रा ने किया ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल को ट्वीट, साधा निशाना
सोना महापात्रा और ट्विटर सीईओ पराग अग्रवाल (फोटो: सोशल मीडिया)

सोना महापात्रा (Sona Mahapatra) बॉलीवुड के फेमस सिंगर में से एक हैं। उन्होंने बेदर्दी राजा, अंबरसरिया और रंगबती जैसे कई हिट गाने गए हैं। वहीं पाश्र्व गायिका सोना महापात्रा अपनी बेबाक बयानबाजी को लेकर भी सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। इस बार सोना ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट के सीईओ पराग अग्रवाल (Parag Agrawal) को एक लंबा ट्वीट किया है।

सोना महापात्रा ने अपने ट्वीट में अपनी मातृ संस्था आईआईटी-बॉम्बे में सांस्कृतिक कार्यक्रमों के लिए महिलाओं को हेडलाइनर के रूप में आमंत्रित नहीं करने की प्रथा की निंदा की है।

सोना ने अपने ट्वीट में लिखा “प्रिय एट-पराग उर अल्मा-मेटर ने दशकों से महिलाओं को अपने सांस्कृतिक उत्सव में हेडलाइनर के रूप में होस्ट नहीं किया है। इस पत्र को लिखने के लिए आईआईटीबी के पूर्व छात्रों, यहां तक कि सीईओ ने भी मुझे फेसबुक पर फटकार लगाई।” इसी के साथ ही सोना ने पराग से आग्रह किया कि वह उनकी फिल्म शट अप सोना देखें, ताकि महिला कलाकारों को समान सम्मान, प्रतिनिधित्व और पारिश्रमिक पाने के लिए क्या करना पड़े, इसकी एक झलक मिल सके।

इसी के साथ ही उन्होंने आगे लिखा “मुझे आशा है कि आप मेरी फिल्म हैशटैग-शटअपसोना देखेंगे, यह देखने के लिए कि 21वीं सदी में महिला कलाकारों के रूप में हमारी वास्तविकता क्या है। लव एंड लाइट। उन्होंने फेसबुक पर अपने वायरल ओपन पत्र के स्क्रीनशॉट भी अटैच्ड किए।”

प्रतीक सहजपाल ने खतरों के खिलाड़ी में किये खतरनाक स्टंट! अब बताया कि वह क्या करना चाहते हैं?

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply