Tiktok पर महिलाओं को लेकर वीडियो पर भड़की सोना मोहपात्रा, कहा- हमारे कल्चर में तो महिलाओं का…

टिक टॉक वीडियो में यूजर एक लड़की पर एसिड जैसा कुछ फेंकने की कोशिश कर रहा है। उस वीडियो पर कई लोगों की तीखी प्रतिक्रिया सामने आई है। वहीं बॉलीवुड सिंगर सोना महापात्रा (Sona Mahapatra) ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

  |     |     |     |   Published 
Tiktok पर महिलाओं को लेकर वीडियो पर भड़की सोना मोहपात्रा, कहा- हमारे कल्चर में तो महिलाओं का…
सोना मोहपात्रा की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

Tiktok को लेकर बीते कुछ दिनों से काफी विवाद चल रहा है। इस प्लेटफॉर्म पर महिलाओं को लेकर एक विवादित वीडियो वायरल हो रही है। इस टिक टॉक वीडियो में यूजर एक लड़की पर एसिड जैसा कुछ फेंकने की कोशिश कर रहा है। उस वीडियो पर कई लोगों की तीखी प्रतिक्रिया सामने आई है। वहीं बॉलीवुड सिंगर सोना महापात्रा (Sona Mahapatra) ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

सोना महापात्रा ने इस विवाद को लेकर अपने ट्वीट में लिखा है कि “हमारे कल्चर में तो महिलाओं का अपमान करना, उन्हें नीचे दिखाना काफी स्वभाविक बात है। हम तो बचपन से ही इस बात को सुनते आ रहे हैं कि सलमान खान अपनी गर्लफ्रेंड के सिर पर बोतल फोड़ देते थे, लेकिन फिर भी वो सबसे बड़े स्टार हैं।”

वहीं सोना महापात्रा ने एक और ट्वीट के माध्यम से बताया है कि वो टिक टॉक पर नहीं हैं। उन्होंने टिक टॉक को एक छोटा प्लेटफॉर्म बता दिया है जहां लोग उन्हीं के गानों पर एक्टिंग करने की कोशिश करते हैं।

अब बता दें टिक टॉक पर फैजल सिद्दीकी की एक विवादित वीडियो काफी वायरल हुई। इस वायरल वीडियो में एक्टिंग के जरिए फैजल एक लड़की पर एसिड जैसा कुछ फेंक रहा है। वीडियो के चलते उन्हें कई लोगों ने अपने निशाने पर लिया है। एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने भी टिक टॉक पर ही कई गंभीर सवाल खड़े कर दिए हैं।

‘ससुराल सिमर का’ शो के एक्टर की तबियत बिगड़ी, ICU में किया गया एडमिट, मदद को आगे आगे हंसल मेहता

हिंदी रश की ताजा वीडियो देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply