सिंगर सोना मोहापात्रा ने इंटरनेशनल सिंगर केटी पेरी और दुआ लिपा को कही ऐसी बात, पढ़ कर आप भी पड़ जाएंगे सोच में

सिंगर सोना मोहापात्रा (Sona Mohapatra) ने केटी पेरी (Katy Perry) और दुआ लिपा (Dua Lipa) को एक खास आमंत्रण दिया है। क्या है वो आमंत्रण? आइए जानते है।

Author   |     |     |     |   Updated 
सिंगर सोना मोहापात्रा ने इंटरनेशनल सिंगर केटी पेरी और दुआ लिपा को कही ऐसी बात, पढ़ कर आप भी पड़ जाएंगे सोच में
सोना मोहापात्रा, केटी पेरी, और दुआ लीपा की तस्वीर (फोटो : इंस्टाग्राम)

सिंगर सोना मोहापात्रा (Sona Mohapatra) इन दिनों अपने डॉक्यूमेंट्री फिल्म ‘शट अप सोना’ (Shut Up Sona) और उनके लेटेस्ट म्युज़िक कॉंसर्ट के चलते सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं। उन्होंने सिंगर केटी पेरी (Katy Perry) और दुआ लिपा (Dua Lipa) को एक खास आमंत्रण दिया है।

दरअसल सोना जल्द ही एशिया की सबसे बड़ी और सबसे पुरानी सांस्कृतिक मण्डली में से एक ‘कटक बालि यात्रा’ में परफॉर्म करने जा रही हैं। सोना मोहापात्रा चाहती हैं कि केटी पेरी और दुआ लीपा इस फंक्शन में शामिल हों और भारत की कलात्मक जड़ों और संस्कृति का अनुभव लें।

यहां देखिये सोना मोहापात्रा का ये मज़ेदार इनवाइट-

”डियर केटी पेरी और दुआ लिपा, क्या आपको भारत के असली रॉकस्टार और संगीत निर्माताओं के साथ हमारी शानदार संगीत परंपराओं के बारे में बात करना, संगीत सुनना और बोलना पसंद नहीं आएगा? शायद आप इस सदियों पुराने उत्सव में शामिल होना पसंद करेंगी जिसमें मैं परफॉर्म करने जा रही हूँ|”

सोना मोहापात्रा, केटी पेरी और दुआ लीपा का एक साथ होना अपने आप में एक बड़ी बात है। फैंस उनको एक साथ देखने के लिए बेहद रोमांचित है। उम्मीद करते है कि सोना की यह दिली ख्वाहिश जल्द ही पूरी हो। सोना एक साथ साथ हम भी इसी इंतज़ार में है कि कब ये तीनों टॉप सिंगर्स (Top Singer) साथ में परफॉर्म करें।

आपको बता दें की सोना मोहापात्रा विश्व भर में अपने म्युज़िक कॉन्सर्ट्स कर चुकी है। सिंगिंग की दुनिआ में उनका खासा नाम है।

 

हिंदी रश की लेटेस्ट वीडियो में देखें बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने किस तरह से मनाया फिल्म ‘बाला’ की सफलता का जश्न

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanya Verma

Tanya Verma


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply