सोहेल खान से 24 साल पुरानी शादी तोड़ने पर सीमा सजदेह ने तोड़ी चुप्पी, कहा – ‘मुझे किसी की परवाह नहीं’

सोहेल खान और सीमा सजदेह ( (Seema sajdeh) साल 1998 में शादी के बंधन में बंधे थे. शादी के 24 साल बाद अचानक से एकदम अलग होने का फैसला सभी के लिये शॉकिंग था. हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में सीमा सजदेह ने सोहेल से तलाक लेने की वजह भी बताई है.

  |     |     |     |   Updated 
सोहेल खान से 24 साल पुरानी शादी तोड़ने पर सीमा सजदेह ने तोड़ी चुप्पी, कहा – ‘मुझे किसी की परवाह नहीं’

बॉलीवुड अभिनेता सोहेल खान (Sohail khan) और सीमा सजदेह (Seema sajdeh) ने हाल ही में अपनी 24 साल पुरानी शादी से तलाक लेकर सभी को चौंका दिया. दोनों के इस फैसले से उनके चाहने वालों को गहरा धक्का लगा. इस साल की शुरुआत में ही सोहेल और सीमा ने कोर्ट में तलाक की अर्जी दे दी. ये कपल साल 1998 में शादी के बंधन में बंधा था. शादी के 24 साल बाद अचानक से एकदम अलग होने का फैसला सभी के लिये शॉकिंग था. हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में सीमा सजदेह ने सोहेल से तलाक लेने की वजह भी बताई है.

सीमा सजदेह (Seema sajdeh) ने हाल ही में बॉलीवुड बबल को दिये अपने एक इंटरव्यू में निजी लाइफ और तलाक पर खुल कर बात की है. सीमा, सोहेल संग तलाक पर कहती हैं, अगर मुझे इस बात को लेकर सोच में डूबना ही होता तो ऐसा कब का कर चुकी होती. ये बहुत ही गहरा धक्के जैसा होता है जिसमें आप आराम से खो सकते हैं. लेकिन मैंने इन सभी चीजों से दूर ही रहना अच्छा समझा. यही चीज मुझे लाइफ में आगे ले जाती है.

यह भी पढ़ें: ऑस्कर की रेस में शामिल हुई आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’! कश्मीर फाइल्स और RRR से होगी टक्कर

सीमा तलाक के बाद अपनी लाइफ पर आगे बात करते हुए कहती हैं कि आपके बच्चे, परिवार वाले, भाई और बहन कोई भी आपको इस स्थिति में नहीं देख पायेगा. इसलिये आपको इन परिस्थियों से लगातार सामना करना होता है. आप उस इंसान के लिये परेशान रहते हैं. यही वजह है कि मैंने जिंदगी को पॉजिटिव नजरिये से देखना शुरू कर दिया है. मैंने अपने पास से सारी निगेटिविटी पास भी नहीं आने देती हूं.

यह भी पढ़ें: सोनाली फोगाट की मौत से खौफ में आईं टीवी एक्ट्रेस अर्शी खान, कहा- ‘अगर पैसे भी मांगते तो उन्हें…’

वर्क फ्रंट की बात करें तो सीमा सजदेह (Seema sajdeh) एक फैशन डिजाइनर हैं. सीमा जल्द ही ओटीटी नेटफिलिक्स पर उनके शो Fabulous Lives of Bollywood Wives का सीजन 2 में नजर आएंगी.

यह भी पढ़ें: खेसारी लाल यादव का टूटा दिल बेवफा गर्लफ्रें को जाते देख कहा- जिंदगी ही खतम हो गई, एक दिन में हुए 2 मिलियन

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply