तो इस वजह से नहीं मिला स्वरा भास्कर को अपना ‘प्यार’, शाहरुख खान और आदित्य चोपड़ा पर लगाया ये बड़ा इल्जाम

स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने रोमांस के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान और आदित्य चोपड़ा पर अपने लव लाइफ को खराब करने का इल्जाम लगाया है. एक इंटरव्यू के दौरान स्वरा (Swara Bhaskar) ने इस बात का खुलासा कर सबको चौंका दिया है.

  |     |     |     |   Updated 
तो इस वजह से नहीं मिला स्वरा भास्कर को अपना ‘प्यार’, शाहरुख खान और आदित्य चोपड़ा पर लगाया ये बड़ा इल्जाम

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) अपनी एक्टिंग और बेबाक अंदाज के लिए खूब जानी जाती हैं. स्वरा भास्कर अपने दिल की बात बिना नाप-तौल कर करती हैं, जिसके चलते वो अक्सर चर्चा में आ जाती हैं. वहीं एक बार फिर स्वरा भास्कर अपने बेबाक बयान को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने इस बार रोमांस के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान और आदित्य चोपड़ा पर अपने लव लाइफ को खराब करने का इल्जाम लगाया है. एक इंटरव्यू के दौरान स्वरा (Swara Bhaskar) ने इस बात का खुलासा कर सबको चौंका दिया है.


स्वरा भास्कर ने लगाया इल्जाम :

दरअसल, स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जहां चार यार’ के प्रमोशन में बिजी हैं. इस दौरान अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान मिड डे से बातचीत करते हुए स्वरा ने आदित्य चोपड़ा और शाहरुख खान पर इतना बड़ा इल्जाम लगाया है. स्वरा (Swara Bhaskar) ने कहा कि, ‘मैं अपनी लव लाइफ को बर्बाद करने के लिए आदित्य चोपड़ा सर और शाहरुख खान को जिम्मेदार ठहराती हूं. क्योंकि मैंने छोटी सी उम्र में ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ देखी थी.

जिसके बाद मैं उस राज की तलाश कर रही हूं, जो बिलकुल शाहरुख की तरह दिखता हो लेकिन वो ‘राज’ हो. मुझे यह महसूस करने में कई साल लग गए कि रियल लाइफ में ‘राज’ मौजूद ही नहीं है. इसलिए मुझे नहीं लगता कि मैं रिलेशनशिप्स में बहुत अच्छी नहीं हूं.’  यह भी पढ़ें: Krishnam Raju Death: मशहूर एक्टर कृष्णम राजू का 83 साल की उम्र में निधन, साउथ फिल्मों में अपनी बनाई खास पहचान

सिंगल लाइफ कचरा छानने जैसी… :

वहीं इस बीच एक्ट्रेस पूजा चोपड़ा कहती है कि, ‘स्वरा सिंगल हैं और डेट पर जाने के लिए तैयार हैं.’ पूजा की इस बात पर स्वरा कहती है कि, ‘मैं ये सब कर चुकी हूं, अब मुझे ये सब नहीं करना है. सिंगल लाइफ कचरा छानने जैसी है. हालांकि स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने मजाकिया अंदाज में ये सब बातें कहीं. बता दें, आदित्य चोपड़ा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में शाहरुख खान और काजोल मुख्य किरदार में नजर आये थे. स्वरा (Swara Bhaskar) के काम की बात करें तो जल्द ही वो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जहां चार यार’ में नजर आएंगी. फिल्म में स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) के अलावा पूजा चोपड़ा, शिखा तलसानिया और मेहर विज मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं. ये फिल्म 16 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

यह भी पढ़ें: HBD Shriya Saran: पहले वेस्टइंडीज के इस क्रिकेटर को श्रिया सरन कर रही थी डेट, अब रशियन खिलाड़ी के साथ रचाई शादी

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply