खुलासा: मौत के बाद नीली पड़ गई थी ये है मोहब्बतें की नीलू की डेड बॉडी

एक्ट्रेस नीरू अग्रवाल की बहन वर्षा अग्रवाल ने उनकी मौत को लेकर कई खुलासे किए है...

Author   |     |     |     |   Published 
खुलासा: मौत के बाद नीली पड़ गई थी ये है मोहब्बतें की नीलू की डेड बॉडी

‘ये है मोहब्बतें’ की एक्ट्रेस नीरू अग्रवाल जिन्हें सभी दर्शक नीलू के नाम से जानते थे अब वह हम लोगों के बीच नहीं रहीं। मंगलवार के दिन उनकी मौत हो गई। अपनी बहन की मौत को लेकर वर्षा अग्रवाल ने कई सारी बातों का जिक्र सबके सामने किया है। उन्होंने बताया कि नीरू की मौत की खबर सुनते ही वह अहमदाबाद से पहली फ्लाइट पकड़कर सीधे मुंबई आ गई।

इसके साथ ही मीडिया से हुई बातचीत के दौरान वर्षा ने बताया कि जिस वक्त नीरु बाथरुम के अंदर थी उन्होंने अंदर से ‘दरवाजों खोलो’ कहकर कोई आवाज लगाई थी, लेकिन शुरू में किसी ने भी दरवाजा नहीं खोला। मुझे नहीं पाता कि दरवाजा कैसे खुला। उस दौरान या तो नीरु की बेटी वैष्णवी ने खुद दरवाजे पर धक्का मारकर उसे खोलने की कोशिश की थी या फिर खुद नीरू ने अपने आप दरवाज खोल लिया।

इसके बाद हमने तीन -चार लोगों को मदद के लिए बुलाया और नीरु को रुम में ले गए, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। वहीं, ये है मोहब्बते की सूत्रों से मीडिया के पास यह खबर आई है कि जब नीरू की बेटी वैष्णवी ने पहली बार उन्हें देखा तो उनका पूरा शरीर नीला पड़ा हुआ था। भगवान ही जानता है कि क्या हुआ था।

नीरू अग्रवाल की मौत की खबर सुनते ही उनके सह-कलाकार दिव्यंका त्रिपाठी, करण पटेल, एली गोनी, अदिति भाटिया को काफी दुख हुआ। सभी ने एक इमोशनल पोस्ट नीरू अग्रवाल के नाम लिखा।

इशिता यानी दिव्यांका त्रिपाठी ने एक पोस्ट जारी करते हुए लिखा, ‘जब तुम अचानक से हम सबको छोड़कर चली गई तो मुझे वो सब बातें याद आने लगी जो मैंने तुम्हारें साथ की थीं। जिसमें हमने तुम्हारी पसंदीदा गोल्ड ज्वैलरी की बात की थी। तुमने अपने दो बेटों के बारे में भी मुझसे जिक्र किया था जिसमें से एक अभी बॉक्सिंग कर रहा है। मुझे तुम्हारी आवाज पर गर्व था। काश तुम अपने बच्चों के साथ ज्यादा वक्त बिता पाती।काश मैं तुम से बात कर पाती। तुम हमेशा हमें याद आओगी।

इसके साथ ही सीरियल में रमन भल्ला का किरदार निभाने वाले करण पटेल ने भी नीरू अग्रवाल की मौत पर दुख जताया। उन्होंने लिखा कि नीरु के इस तरह से अचानक चलें जाने से हम शॉक्ड है। उनके परिवार वालों के लिए हमारी तरफ से पूरी सहानुभूति है।

देखिए करण पटेल का  पोस्ट…

एक मीडिया रिपोर्ट की माने तो दिव्यांका का मन ये सब करते करते भर गया है। यही नहीं विवेक जहां भी जाते हैं वहां पर दिव्यांका को सबसे ज्यादा तवज्जो दी जाती है जिससे वो परेशान है| रिपोर्ट में कहा गया है कि विवेक को लगने लगा है की दिव्यांका के आगे उनकी पॉपुलैरिटी कम होती जा रही है। यही नहीं अमर उजाला के सोर्सेस की माने तो उन्ही वजहों से विवेक अब दिव्यांका से ठीक बर्ताव नहीं करते। दोनों के रिश्तों में भी खटास आ गयी है| हालांकि दिव्यांका अपनी शादीशुदा जिन्दगी को बनाये रखने के लिए कुछ भी नहीं कह रही|

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply