सिंगापुर एयरलाइन्स की इस हरकत पर भड़क उठीं सिंगर श्रेया घोषाल, जमकर लगाई लताड़ तो मांगी गई माफी

गायिका श्रेया घोषाल (Singer Shreya Ghoshal) सोशल मीडिया पर चर्चे का विषय बनी हुईं हैं अपने गुस्से को लेकर। सिंगर ने सिंगापुर एयरलाइन (Singapore Airlines) को आड़े हाथ लेते हुए एक ट्वीट किया है। कई लोगों ने श्रेया घोषाल का समर्थन भी किया है।

Author   |     |     |     |   Updated 
सिंगापुर एयरलाइन्स की इस हरकत पर भड़क उठीं सिंगर श्रेया घोषाल, जमकर लगाई लताड़ तो मांगी गई माफी
श्रेया घोसाल की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

गायिका श्रेया घोषाल (Singer Shreya Ghoshal) सोशल मीडिया पर चर्चे का विषय बनी हुईं हैं अपने गुस्से को लेकर। सिंगर ने सिंगापुर एयरलाइन (Singapore Airlines) को आड़े हाथ लेते हुए एक ट्वीट किया है। श्रेया घोषाल ने ट्वीट पर लिखा है – मुझे लगता है कि सिंगापुर एयरलाइन अपने यहां किसी संगीतकार या किसी और को उसका प्यारा इंस्ट्रूमेंट फ्लाइट में नहीं ले जाने देती। खैर शुक्रिया…अच्छा सबक मिला।

श्रेया घोषाल को जवाब देते हुए सिंगापुर एयरलाइन की तरफ से ट्वीट आया है जिसमे लिखा है – हाय श्रेया…हमें या जानकर दुख हुआ। क्या हमें आपकी परेशानी के बारे में अधिक जानकारी मिल सकती है और अंतिम बार हमारे सहयोगियों ने क्या सलाह दी है? धन्यवाद।

आइए अब आपको बताते हैं माजरा क्या है। दरअसल श्रेया घोषाल एक लाइव इवेंट के लिए सिंगापुर के लिए रवाना हो रहीं थीं, जहाँ वे अपने साथ अपना म्यूजिक इंस्ट्रूमेंट्स भी ले जाना चाहती थीं जिसकी इजाजत मौके पर मौजूद सिंगापुर एयरलाइन के अफसर ने उन्हें नहीं दी। ऐसे में श्रेया ने अपना सारा गुस्सा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर निकाल डाला।

देखें श्रेया घोषाल द्वारा किया गया ट्ववीट… 

वैसे श्रेया घोषाल के गुस्से का कई फैंस ने समर्थन भी किया है। एक यूजर ने श्रेया के लिए लिखा – दीदी आप परेशान मत हो जाओ। इस समस्या का समाधान जल्द ही निकाला जाएगा। जल्द ही सब ठीक हो जाएगा। एक सज्जन ने तो श्रेया को सलाह तक दे डाली। उन्होंने ट्वीटर पर लिखा – मुझे सिंगापुर एयरलाइन से ये उम्मीद नहीं थी क्योंकि ये एक बेस्ट एयरलाइन है। लेकिन फिर भी आपको अच्छी या बुरी चीजों के लिए इस तरह ट्वीट नहीं करना चाहिए।

श्रेया घोषाल भारत की एक प्रख्यात सिंगर हैं। इनके द्वारा गए हुए कई गाने सुपरहिट हुए हैं। वैसे ये विवादों से काफी दूर रहती हैं।

Thugs Of Hindostan: ‘सुरैया’ के बनें 90 वर्सेज, कैटरीना कैफ-आमिर खान के लिए मुश्किल था ये सीन

वीडियो में देखिए क्यों सोनू निगम को कटवाने पड़े थे अपने बाल…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9699190996
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply