सिंगर राहुल जैन पर महिला डिजाइनर ने लगाया रेप का आरोप, कहा- बेडरूम दिखाने के बहाने किया गंदा काम, FIR हुई दर्ज

सिंगर राहुल जैन (Rahul Jain) पर एक महिला कॉस्ट्यूम डिजाइनर ने रेप करने का आरोप लगाया है. 30 वर्षीय महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि राहुल ने उन्हें धोखे से बेडरूम में ले जाकर उनके साथ रेप किया.

  |     |     |     |   Published 
सिंगर राहुल जैन पर महिला डिजाइनर ने लगाया रेप का आरोप, कहा- बेडरूम दिखाने के बहाने किया गंदा काम, FIR हुई दर्ज

बॉलीवुड के फेमस सिंगर राहुल जैन (Rahul Jain) पर एक महिला कॉस्ट्यूम डिजाइनर ने रेप करने का आरोप लगाया है. 30 वर्षीय महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि राहुल ने उन्हें धोखे से बेडरूम में ले जाकर उनके साथ रेप किया. इस आरोप से सिंगर की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं. इससे पहले भी राहुल जैन पर इस तरह के आरोप लग चुके हैं. अब एक बार फिर से राहुल जैन कानूनी पचड़े में फंसते नजर आ रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने राहुल के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है.

महिला कॉस्ट्यूम डिजाइनर की शिकायत के मुताबिक, राहुल जैन (Rahul Jain) ने मुंबई के अंधेरी स्थित अपने घर में उसके साथ बलात्कार किया. महिला ने कहा कि राहुल ने उससे इंस्टाग्राम पर संपर्क किया और उसके काम की प्रशंसा की. इसके बाद में उसने उसे अंधेरी इलाके में एक ऊंची इमारत में स्थित अपने घर पर आने के लिए कहा.

पुलिस अधिकारी ने इस मामले को लेकर कहा कि शिकायतकर्ता के अनुसार, राहुल (Rahul Jain) ने उसे यह भी आश्वासन दिया कि उसे उसकी निजी कॉस्ट्यूम स्टाइलिस्ट के रूप में नियुक्त किया जाएगा. कॉस्ट्यूम स्टाइलिस्ट 11 अगस्त को राहुल जैन के फ्लैट पर पहुंचीं. इसके बाद राहुल ने महिला से उनकी बेडरूम में रखे कुछ कॉस्ट्यूम भी देखने के लिए कहा और फिर वहीं उन्होंने उनका रेप किया. महिला ने ये भी बताया है कि जब वो विरोध करने लगीं तो राहुल जैन ने उन्हें प्रताड़ित भी किया और बाद में सबूत को भी बर्बाद करने की कोशिश की.

ओशिवारा पुलिस अधिकारी ने कहा कि फिलहाल जांच जारी है. राहुल (Rahul Jain) के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 376 (बलात्कार के लिए सजा), 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाने की सजा), और 506 (आपराधिक धमकी के लिए सजा) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है. इस केस में अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है.

राहुल (Rahul Jain) ने कॉस्ट्यूम डिजाइनर द्वारा लगाए गए बलात्कार के आरोपों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि, “मैं इस महिला को जानता तक नहीं हूं. उसके द्वारा लगाए गए सभी आरोप झूठे और निराधार हैं. पहले भी एक महिला ने मेरे खिलाफ इसी तरह के आरोप लगाए थे लेकिन मुझे न्याय मिला. ये महिला उसी महिला की सहयोगी हो सकती है.”

यह भी पढ़ें:  15 अगस्त को खूंखार हुए बाहुबली स्टार प्रभास, शेयर किया ‘सालार’ का पोस्टर …

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply