Kanika Kapoor: UP पुलिस 14 दिन बाद करेगी कनिका कपूर से पूछताछ, बढ़ सकती हैं कनिका की मुश्किलें

डॉक्टर ने कनिका को 14 दिन के लिए होम क्वारंटाइन की बात कही है, दूसरी तरफ यूपी पुलिस भी कनिका से पूछताछ के किये तैयार है। मिल रही जानकारी के मुताबिक़ बताया जा रहा है कि यूपी पुलिस 14 दिन बाद कनिका से पूछताछ करेगी।

  |     |     |     |   Updated 
Kanika Kapoor: UP पुलिस 14 दिन बाद करेगी कनिका कपूर से पूछताछ, बढ़ सकती हैं कनिका की मुश्किलें
कनिका कपूर की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड फेमस सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) कोरोना वायरस को लेकर काफी दिनों तक मीडिया की सुर्ख़ियों में बनी रहीं। वहीँ उन्हें कुछ दिन पहले ही अस्पताल से छुट्टी मिली है। कनिका कपूर का पांच बार कोरोना टेस्ट किया गया था। वहीँ अब डॉक्टर ने कनिका को 14 दिन के लिए होम क्वारंटाइन की बात कही है, दूसरी तरफ यूपी पुलिस भी कनिका से पूछताछ के किये तैयार है। मिल रही जानकारी के मुताबिक़ बताया जा रहा है कि यूपी पुलिस 14 दिन बाद कनिका से पूछताछ करेगी।

मीडिया द्वारा मिल रही जानकारी के मुताबिक़ सिंगर कनिका कपूर से लखनऊ पुलिस 14 दिनों के होम क्वारंटाइन के बाद पूछताछ करेगी। कोरोनावायरस के निर्देशों के बावजूद लापरवाही बरतने के आरोप में कनिका कपूर के खिलाफ तीन एफआईआर (FIR) दर्ज कराई गई हैं। इन एफआईआर में से एक लखनऊ चीफ मेडिकल ऑफिसर नरेंद्र कुमार अग्रवाल की शिकायत के आधार पर सरोजनी नगर पुलिस स्टेशन में दर्ज की गई थी। इसी सिलसिले में कनिका कपूर से पुलिस पूछताछ करेगी।

बता दें जब कनिका की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो कनिका कपूर ने सोशल मीडिया के माध्यम से भी कोरोना पॉजिटिव की जानकारी दी थी। कनिका ने अपनी पोस्ट में लिखा कि “पिछले 4 दिनों से मुझे फ्लू के संकेत मिले। मैंने खुद का परीक्षण कराया और पाया कि यह कोरोना पॉजिटिव है।

इससे पहले कनिका कई पार्टियों में शामिल हुई थीं। लखनऊ में आयोजित पार्टी में कनिका के साथ यूपी के स्वास्थ्य मंत्री और राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधराराजे सिंधिया भी शामिल हुई थीं। कनिका कपूर 200 से 300 लोगों से मिली थीं। इस दौरान लापरवाही को लेकर कनिका के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई थीं।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply