सिद्धू मूसेवाला की दिनदहाड़े हत्या के बाद सिंगर जानी को मिली जान से मारने की धमकियां, CM मान से मांगी सुरक्षा

जानी (Jaani) फैंस के बीच अपनी दिलकश आवाज की वजह से जाने जाते हैं। सिंगर अपने गानो को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते है। लेकिन अब जानी  (Jaani)  को लेकर बड़ी खंबर सामने आ रही है की उन्हे अपनी जान का खतरा महसूस हो रहा है। हाल ही में जानी ने पंजाब पुलिस से सुरक्षा की मांग की है।

  |     |     |     |   Updated 
सिद्धू मूसेवाला की दिनदहाड़े हत्या के बाद सिंगर जानी को मिली जान से मारने की धमकियां, CM मान से मांगी सुरक्षा

जानी (Jaani) इंडस्ट्री के जाने माने सिंगर में से एक है। वह फैंस के बीच अपनी दिलकश आवाज की वजह से जाने जाते हैं। सिंगर अपने गानो को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते है। लेकिन अब जानी  (Jaani)  को लेकर बड़ी खंबर सामने आ रही है की उन्हे अपनी जान का खतरा महसूस हो रहा है। हाल ही में जानी ने पंजाब पुलिस से सुरक्षा की मांग की है।

Jaani
Jaani

जानी ने पंजाब पुलिस से सुरक्षा की मांग

दरअसल, जानी  (Jaani) ने पंजाब पुलिस से सुरक्षा की मांग की है। सिंगर ने कहा कि उन्हें और उनके मैनेजर को गैंगस्टरों से जान से मारने की धमकियां फोन पर मिल रही हैं। कई बार उन्हें फोन कॉल आ चुकी हैं। ऐसे में उन्होंने सीएम भगवंत मान को पत्र लिखकर सुरक्षा की गुहार लगाई है। पत्र की कॉपी उन्होंने डीजीपी पंजाब व एसएसपी मोहाली को भेजी है।

Jaani
Jaani

सिद्धू मूसेवाला की गैंगस्टरों ने दिनदहाड़े हत्या की है उसके बाद से वह काफी सहमे हुए हैं।

पत्र में जानी  (Jaani) ने कहा कि उन्हें अपनी फिल्मों और गानों की शूटिंग के लिए आगे-पीछे जाना पड़ता है। धमकियों के चलते उन्हें कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। ‘इन धमकियों के कारण मैंने अपने परिवार को यहां से विदेश शिफ्ट कर दिया। मेरे काम के कारण कई बार मुझे शूटिंग के लिए आउटडोर जाना पड़ता है ऐसे हालात में बाहर निकलना काफी मुशिकल है। जब से सिद्धू मूसेवाला ( Sidhu Moose Wala) की गैंगस्टरों ने दिनदहाड़े हत्या की है उसके बाद से वह काफी सहमे हुए हैं।’

Jaani
Jaani

जानी की कार पलट गई

बता दे की कुछ दिन पहले जानी  (Jaani) का सेक्टर-66 में हादसा हो गया था। एक कार को बचाने के चक्कर में उनकी कार पलट गई थी। इसके बाद उन्हें तुरंत निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था जहां पर उन्हें छुट्टी मिल गई थी।

Parmish Verma
Parmish Verma

परमीश वर्मा की भी बड़ी मुश्किल से बची जान

इस संबंध में मटौर थाने में केस दर्ज हुआ है। दो दिन पहले इंस्पेक्टर रजनीश चौधरी को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली थी। इससे पहले अप्रैल 2018 में गायक परमीश वर्मा (Parmish Verma) पर मोहाली में हमला हुआ था। उस हमले में बड़ी मुश्किल से उनकी जान बची थी।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply