सलमान खान को पीछे छोड़ने वाली रानू मंडल का बढ़ा भाव, पढ़े स्पेशल रिपोर्ट

रानू मंडल (Ranu Mondal) एक बार फिर से सोशल मीडिया पर छाई हुई है। रानू मंडल की मेकअप वाली पिक्स्चर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। आखिर क्यों कर रही है रानू खुद को बदनाम ? पढ़े स्पेशल रिपोर्ट में।

Author   |     |     |     |   Updated 
सलमान खान को पीछे छोड़ने वाली रानू मंडल का बढ़ा भाव, पढ़े स्पेशल रिपोर्ट
रानू मंडल तस्वीर (फोटो : इंस्टाग्राम)

इंटरनेट सेंसेशन रानू मंडल (Ranu Mondal) एक बार फिर से वायरल हो रही है पर इस बार वो अपनी मधुर आवाज को लेकर नहीं बल्कि अपने भद्दे मेकअप और एटीटीयूड को लेकर। जी हां, रानू मंडल जो कभी रेलवे स्टेशन पर बैठ कर भीख मांग कर अपनी दो वक्त की रोटी पूरी करती थी, आज वो फ्लाइट से सफर करती है, महंगे सैलून में जाती है और अच्छे कपड़े पहनती है।

फर्श से अर्श पर बैठी रानू के साथ फैंस सेल्फी खींचने के लिए हर वक्त बेताब रहते है। पर शायद लोग भूल चुके है कि रानू अब आम इंसान नहीं रही है। इस लिए उस लड़की को रानू मंडल ने सबके सामने झिड़क दिया। हम बात कर रहे है सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे उस वीडियो कि जिसमें एक लड़की जब रानू को टच करती है तो रानू बड़े ही गुस्से में उसको धिक्कारती है। लगता है रानू को ये नहीं पता कि जो लोग उनको बना सकते है वो उनके करियर को बिगाड़ भी सकते है।

इस समय जिस वजह से रानू चर्चा में है वे है उनका मेकअप। मेकअप करना बुरी बात नहीं है। पर रानू का मेकअप देख कर सचमुच डर लग रहा है। सोशल मीडिया पर उनका खूब मजाक उड़ाया जा रहा है। जिसमें उनके इस मेकअप के चेहरे की तुलना हॉलीवुड हॉरर फिल्म ‘द नन’ से की जा रही है। अब इन मिम्स से रानू को कोई फर्क पड़ता है या नहीं, अब ये तो रानू को ही पता होगा।

 

 

 

पर सचाई ये है कि रानू एक बार फिर से सोशल मीडिया पर छाई हुई है। आपको बता दें कि रानू मंडल ने तो एक मामले में उन्हें भी पछाड़ दिया जिन्होंने एक नया सिंगर इंडस्ट्री को दिया। हम बात कर रहे है सलमान खान (Salman Khan) की। जिस दिन सल्लू मियाँ का सांग ‘हुड हुड दबंग’ लांच किया गया था उसी दिन रानू मंडल का सांग ‘आशिक़ी में तेरी 2. 0′ भी रिलीज़ किया गया था। पर रानू का गाना ट्रेंडिंग में सलमान के गाने से आगे चल रहा था पर वियूज़ में सलमान खान का सांग ही आगे थे।

फैंस के साथ ही नहीं , रानू मंडल ने मीडिया से भी सही तरीके से बात नहीं की है। उनका एक वीडियो बड़ी ही तेज़ी से वायरल हुआ था जिसमें एक रिपोटर ने रानू से प्रश्न पूछना चाहा पर रानू ने ये कह कर मना कर दिया कि उनको आवाज़ नहीं आ रही है। वीडियो देखने से साफ पता चलता है कि रानू उनके प्रश्न का जवाब देना ही नहीं चाहती थी।

फिलहाल रानू के पास म्युज़िक कम्पोज़र हिमेश रेशमिया’ (Himesh Reshammiya) की फिल्म ‘हैपी हार्डी ऐंड हीर’ (Happy Hardy and Heer) का ही काम है पर इसके इलावा शो के ऑफर भी आ रहे है पर रानू मंडल ने अपना ये अंदाज़ इसी तरह से रखा तो उनको मुश्किल हो सकती है।

एक्सक्लूसिव वीडियो में देखें नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के साथ का इंटरव्यू 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanya Verma

Tanya Verma


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply