‘सिंबा’ का पहला गाना ‘आंख मारे’ रिलीज, दिखी रणवीर सिंह-सारा अली खान की जबरदस्त केमिस्ट्री

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्म 'सिंबा' (Simmba) का पहला गाना 'आंख मारे' रिलीज हो गया है। गाने में रणवीर और सारा की जबरदस्त केमिस्ट्री दिखी है।

By   |    |   634 reads   |  0 comments
‘सिंबा’ का पहला गाना ‘आंख मारे’ रिलीज, दिखी रणवीर सिंह-सारा अली खान की जबरदस्त केमिस्ट्री

रणवीर-सारा की फिल्म 'सिंबा' 28 दिसंबर को रिलीज हो रही है।

‘सिंबा’ (Simmba) फिल्म का पहला गाना ‘आंख मारे’ रिलीज हो गया है। गाने में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की जबरदस्त केमिस्ट्री दिखी है। रणवीर-सारा पर फिल्माया गया यह गाना साल 1996 में आई फिल्म ‘तेरे मेरे सपने’ के गाने ‘आंख मारे’ (Aankh Marey) का ही रीमिक्स वर्जन है। इस गाने को दमदार म्यूजिक के साथ रीक्रिएट किया गया है।

‘सिंबा’ (Simmba) के गाने ‘आंख मारे’ (Aankh Marey) को मीका स‍िंह, कुमार सानू, नेहा कक्कड़ और तन‍िश्क बागची ने गाया है। गाने का म्‍यूजिक काफी दमदार है और उम्‍मीद है कि यह गाना इस साल का एक हिट डांस नंबर साबित होगा। इस गाने में रणवीर और सारा चिल करते हुए डांस कर रहे हैं। यूट्यूब पर गाने के रिलीज होते ही महज कुछ घंटों में इसे लाखों लोग देख चुके हैं।

देखें रणवीर-सारा का गाना ‘आंख मारे’…

सारा अली खान ने डांस में दी रणवीर सिंह को टक्कर

यह बात तो सभी जानते हैं कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) एक बेहतरीन डांसर हैं लेकिन इस गाने में सारा ने भी अपने डांस मूव्स से सभी की धड़कनें बढ़ा दीं। गाने के म्यूजिक से कंफर्म हो गया है कि यह गाना इस साल देश में सभी जगह न्यू ईयर पार्टी में धूम मचाएगा। गाने की शुरूआत में करण जौहर भी दिखाई दिए हैं। गाने में रणवीर और सारा गोलमाल कास्ट अरशद वारसी, तुषार कपूर, कुणाल खेमू और श्रेयस तलपड़े के साथ भी उनके स्टेप्स फॉलो कर रहे हैं।  रंग-बिरंगी रोशनी और दमदार म्यूजिक से सराबोर यह गाना हर किसी की जुबान पर चढ़ने के लिए तैयार है।

कुमार सानू और कविता कृष्णामूर्ति ने गाया था ओरिजिनल सॉन्ग

बताते चलें कि फिल्म के ओरिजिनल गाने को कुमार सानू और कविता कृष्णामूर्ति ने गाया था। इस गाने में अरशद वारसी और सिमरन बग्गा थिरकते नजर आए थे। 90 के दशक का यह हिट गाना था। बहरहाल फिल्म की बात करें तो ‘सिंबा’ (Simmba) में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) पहली बार बड़े पर्दे पर पुलिस अफसर की भूमिका निभा रहे हैं। सारा अली खान (Sara Ali Khan) संग्राम भालेराव उर्फ सिंबा की गर्लफ्रेंड बनी हुई हैं। फिल्म 28 दिसंबर को रिलीज होगी। यह फिल्म तेलुगू फिल्म ‘टेंपर’ की रीमेक है। इस फिल्म में एनटीआर जूनियर और काजल अग्रवाल मुख्य किरदार में थे।

सारा अली खान की डेब्यू फिल्म है ‘केदारनाथ’

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) की यह दूसरी फिल्म है। सारा 7 दिसंबर को रिलीज होने वाली फिल्म ‘केदारनाथ’ (Kedarnath) से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) लीड रोल में हैं। फिल्म साल 2013 में उत्तराखंड के ‘केदारनाथ’ (Kedarnath) में आई प्राकृतिक आपदा पर आधारित है। फिल्म की रिलीज को रोकने के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की गई है। दरअसल फिल्म में बाढ़, तबाही के मंजर के बीच हिंदू लड़की और मुस्लिम लड़के की लवस्टोरी को भी दिखाया गया है, जिसका कुछ हिंदू संगठन पुरजोर विरोध कर रहे हैं।

देखें ‘सिंबा’ का ट्रेलर…

अब देखिए ‘सिंबा’ की कुछ खास तस्वीरें…

Leave a Reply